DMCA.com Protection Status हर मैच से पहले इस दिग्गज ने बताया पूरा स्कोरकार्ड, सारी भविष्यवाणी हुई सच – News Market

हर मैच से पहले इस दिग्गज ने बताया पूरा स्कोरकार्ड, सारी भविष्यवाणी हुई सच

हर मैच से पहले इस दिग्गज ने बताया पूरा स्कोरकार्ड, सारी भविष्यवाणी हुई सच

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) की टीम वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में भिड़ने के लिए तैयार है. मुकाबला आज 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जाएगा. सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराकर भारत ने फाइनल में एंट्री ली थी. उन्होंने मैच में कीवी टीम को 70 रन से हराया था. आपको जानकर हैरानी होगा कि इस मैच का रिजल्ट एक पूर्व क्रिकेटर ने पहले ही प्रेडिक्ट कर दिया था. साथ ही उनके आंकड़े भी सही साबित हुए.

न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर माइक हेसन ने इस मैच से पहले ही कई सारी चीज़ें प्रेडिक्ट की. उनके प्रेडिक्शन्स मामूली नहीं थे. दिलचस्प ये है कि इनमें से सभी सच साबित हुए हैं. सेमीफाइनल से पहले माइक एक इंटरव्यू में शामिल हुए थे. इसी दौरान वह मैच को लेकर प्रेडिक्ट कर रहे थे. उन्होंने मैच से पहले कहा,” इंडिया काफी स्ट्रॉन्ग टीम है. मुझे लगता है वह लगभग 70 रन से जीत जाएंगे. हमें विराट कोहली जैसे खिलाड़ी से एक शानदार पारी देखने को मिल सकती है. विराट अपना 50वां शतक भी लगा सकते हैं. मोहम्मद शमी 6 से 7 विकेट ले सकते हैं. डैरिल मिचेल न्यूजीलैंड के लिए अच्छी पारी खेल सकते हैं.

IND vs AUS: फाइनल में कैसा रहेगा पिच का मिजाज? किस टीम को मिल सकता है फायदा, टॉस रहेगा अहम

माइक हेसन की सभी भविष्यवाणी सही साबित हुई. विराट कोहली ने 50 वां शतक लगाया. डैरिल मिचेल ने शानदार शतक जड़ा. वहीं इन फॉर्म गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी 7 विकेट झटके. सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि 70 रन से ही भारत ने ये मैच जीता. जैसा कि माइक हेसन ने पहले ही कह दिया था.

Tags: IND vs NZ, India vs new zealand, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *