DMCA.com Protection Status स्टुअर्ट ब्रॉड ने की धोनी की तारीफ, कहा- अब तक बैटिंग नहीं कर सके हैं लेकिन फिर भी… – News Market

स्टुअर्ट ब्रॉड ने की धोनी की तारीफ, कहा- अब तक बैटिंग नहीं कर सके हैं लेकिन फिर भी…

CSK vs GT: एमएस धोनी के कैच पर फिदा हुए सुरेश रैना, कहा- टाइगर अभी जिंदा है...VIDEO

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 (IPL 2024) का सांतवा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया था. इस मुकाबले में चेन्नई ने शानदार जीत दर्ज की. सुपर किंग्स ने लगातार अपना दूसरा मुकाबला जीता था. महेंद्र सिंह धोनी भले ही अब सीएसके के कप्तान नहीं हैं. लेकिन अब भी वह गायकवाड़ के साथ फैसले लेते नजर आते हैं. पूर्व क्रिकेटर ने कहा है कि एमएस धोनी ने सेकेंड्स में मैच का रुख बदला है.

स्टुअर्ट ब्रॉड ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा,” एम एस धोनी अब भी ठीक है. क्या नहीं? वह अब भी लीजेंड हैं. मैं मानता हूं कि वह अब भी दोनों मैच में बल्लेबाजी नहीं कर सके हैं. लेकिन उनके रहते हुए कुछ सेकेंड में ही गेम में बदलाव देखने को मिले. उनके टीम मेट्स उनका सपोर्ट करते हैं, उनके लिए चीयर करते हैं. चेन्नई की क्राउड को यह पसंद भी आता है. यह उनके लिए बेशक एक अच्छा मोमेंट था.”

केएल राहुल को 52 रन की जरूरत, बनाते ही LSG के लिए रचेंगे इतिहास, कोई नहीं कर सका ऐसा

महेंद्र सिंह धोनी भले इस सीजन अपनी फील्डिंग से कमाल दिखा रहे हैं. लेकिन अब तक उन्हें बल्लेबाजी करते हुए नहीं देखा गया है. धोनी आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में भी बल्लेबाजी नहीं कर सके थे. वहीं, गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में भी उन्होंने खुद को नहीं उतारा. देखना दिलचस्प होगा कि एमएस धोनी मैदान पर कब आते हैं और बल्ले से किस तरह का परफॉर्म करते हैं. धोनी आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे हैं.

सीएसके ने दोनों मैच जीते
चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक दो मुकाबलों में दोनों मैच जीते हैं. चेन्नई ने पहले मैच में आरसीबी को हराया था. इसके बाद गुजरात टाइटंस के खिलाफ भी उन्होंने जीत हासिल की थी. चेन्नई दो में से दो मुकाबले जीत कर पहले स्थान पर है. उनका प्वाइंट्स टेबल में सबसे बेहतर रन रेट भी है.

Tags: Chennai super kings, Ms dhoni, Stuart Broad

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *