DMCA.com Protection Status सौरव गांगुली की भविष्यवाणी, कहा- भारत के इस खिलाड़ी का विश्व कप खेलना पक्का… – News Market

सौरव गांगुली की भविष्यवाणी, कहा- भारत के इस खिलाड़ी का विश्व कप खेलना पक्का…

सौरव गांगुली की भविष्यवाणी, कहा- भारत के इस खिलाड़ी का विश्व कप खेलना पक्का...

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के ठीक बाद इस साल होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप का आयोजन होना है. जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में टूर्नामेंट खेला जाएगा. इस महीने के अंत में टी20 विश्व कप के लिए टीम चुनी जाएगी. लेकिन किन किन खिलाड़ियों को मौका मिलेगा. यह अब भी एक सवाल है. इस बीच सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा है कि ऋषभ पंत का विश्व कप खेलना तय है.

सौरव गांगुली ने पंत के विश्व कप खेलने वाले सवाल पर कहा,” मुझे लगता है कि हां, सिर्फ 15 खिलाड़ी इसमें जगह बना सकते हैं और बेशक वहीं जो अच्छा खेल रहे होंगे. मुझे लगता है कि पंत विश्व कप खेलने की लिस्ट में हैं. मैं अपनी ओर से कन्फर्म हूं कि वह विश्व कप खेलने वेस्टइंडीज जा रहा है. उन्हें मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करनी चाहिए. हालांकि टी20 में ये कहना मुश्किल है. क्योंकि कई चीजों को देखते हुए ऑर्डर तय किया जाता है.”

‘रोहित शर्मा के पास कप्तानी रहनी चाहिए थी…’ MI की खराब हालत पर बोले पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर

गांगुली ने आगे कहा,” जैसे सही लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन, कौन गेंदबाजी कर रहा है साथ ही यह कि गेम की परिस्थिति क्या है. ये किसी के लिए पॉसिबल नहीं कि वह 3 से 7 नंबर के लिए तय कर सके कि उनके फिक्स पोजिशन क्या हैं. ये टी20 क्रिकेट में तो और भी काम नहीं करता है.”

ऋषभ पंत इस साल आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. हाल में उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 88 रन की पारी खेली थी. अब तक की बात करें तो पंत ने अब तक 9 इनिंग्स में 342 रन बनाए हैं. उन्होंने 3 पचासा भी जड़ा है. उच्चतम स्कोर उनका 88 का ही रहा है. अगर वे आगे भी ऐसा परफॉर्म करते रहे तो उनका विश्व कप में चयन होना पक्का हो जाएगा.

Tags: IPL 2024, Rishabh Pant, Sourav Ganguly, T20 World Cup

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *