DMCA.com Protection Status सूर्या या ‘हिटमैन’ नहीं, ये बल्लेबाज टी20 वर्ल्ड कप में जड़ेगा लगातार 6 छक्के – News Market

सूर्या या ‘हिटमैन’ नहीं, ये बल्लेबाज टी20 वर्ल्ड कप में जड़ेगा लगातार 6 छक्के

सूर्या या 'हिटमैन' नहीं, ये बल्लेबाज टी20 वर्ल्ड कप में जड़ेगा लगातार 6 छक्के

[ad_1]

हाइलाइट्स

युवराज सिंह को टी20 विश्व कप का ब्रैंड एंबेस्डर बनाया गया है युवी 2007 टी20 विश्व कप में एक ओवर में 6 छक्के जड़ चुके हैं

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो टी20 वर्ल्ड कप 2024 में एक ओवर में लगातार 6 छक्के जड़कर उनके वर्षों पुराने रिकॉर्ड की बराबरी कर सकता है. टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन 2 से 29 जून तक विंडीज और अमेरिका में होगा. युवराज सिंह ने 2007 में टी20 विश्व कप में स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 6 छक्के जड़कर इतिहास रचा था. युवी ने सूर्यकुमार यादव या रोहित शर्मा नहीं बल्कि इस बैटर का नाम लिया है जो उनके रिकॉर्ड की बराबरी करने का माद्दा रखता है.

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) का ब्रैंड एंबेस्डर बनाया गया है. वह उसैन बोल्ट और क्रिस गेल की तरह इस मेगा इवेंट के प्रचार प्रसार में हिस्सा लेंगे. धरती के सबसे तेज धावक उसैन बोल्ट और धाकड़ क्रिकेटर क्रिस गेल को विंडीज की ओर से वर्ल्ड कप के बारे में लोगों को घूम घूमकर बताएंगे. आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज युवराज सिंह का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें युवी से यह पूछा गया कि आगामी टी20 विश्व कप में कौन सा खिलाड़ी एक ओवर में 6 छक्के जड़ सकता है? जवाब में युवराज कहते हैं, ‘ संभवत: हार्दिक पंड्या.’ हालांकि हार्दिक पंड्या की फॉर्म इस समय अच्छी नहीं है. टी20 विश्व कप में सूर्यकुमार से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है. ये गेम उनके खेल को सूट करती है.

सूर्या या ‘हिटमैन’ नहीं… ये बल्लेबाज टी20 वर्ल्ड कप में जड़ेगा लगातार 6 छक्के, युवराज सिंह ने बताया नाम

कभी कभी किस्मत आपके साथ होगी, रिस्क तो लेना होगा, 45 गेंदों पर शतक ठोकने वाले बैटर ने कहा- अगर गेंद आपके एरिया में है…

Tags: Hardik Pandya, Rohit sharma, Suryakumar Yadav, T20 World Cup



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *