DMCA.com Protection Status सरफराज या पाटीदार? हरभजन सिंह ने दूसरे टेस्ट से पहले चुनी प्लेइंग XI, जानें किसे दिया मौका – News Market

सरफराज या पाटीदार? हरभजन सिंह ने दूसरे टेस्ट से पहले चुनी प्लेइंग XI, जानें किसे दिया मौका

सरफराज या पाटीदार? हरभजन सिंह ने दूसरे टेस्ट से पहले चुनी प्लेइंग XI, जानें किसे दिया मौका

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच दूसरा टेस्ट 2 फरवरी से खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया में कई बदलाव नजर आएंगे. रवींद्र जडेजा और केएल राहुल जैसे खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से बाहर रहेंगे. सवाल है कि रजत पाटीदार, सौरव कुमार या सरफराज खान किस खिलाड़ी को दूसरे मैच में मौका मिलेगा. पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग XI चुनी है.

हरभजन सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा,” मुझे लगता है कि सरफराज खान खेलेंगे. क्योंकि उन्होंने बहुत घरेलू क्रिकेट खेला है. वह इंग्लैंड के खिलाफ भी अच्छा परफॉर्म करते हैं. शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने पिछली 10 इनिंग में रन नहीं बनाए हैं. उनसे काफी उम्मीदें हैं. मुझे आशा है कि वे जरूर परफॉर्म करेंगे. केएल राहुल के टीम में नहीं होने से इन दोनों पर काफी प्रेशर रहेगा.”

मयंक अग्रवाल ने पी लिया ‘जहरीला पदार्थ’! प्लेन रुकवाकर ले जाना पड़ा अस्पताल, FIR दर्ज, होगी फोरेंसिक जांच

हरभजन ने आगे कहा,” मुझे लगता है कि पिच में काफी टर्न होगी. हैदराबाद से भी काफी खराब पिच होगी. इसलिए हमें ज्यादा स्पिन गेंदबाजी ही देखने को मिलेंगे. हो सकता है कि एक पेसर के रूप में भारतीय टीम की ओर से सिर्फ जसप्रीत बुमराह ही खेलेंगे.”

क्या विराट कोहली को फिर कप्तान देखना चाहता है यह दिग्गज? कहा- रोहित का समय अब खत्म

दूसरे टेस्ट के लिए हरभजन सिंह की प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर, केएस भरत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव.

Tags: Harbhajan singh, India Vs England, Sarfaraz Khan

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *