DMCA.com Protection Status सना या सानिया? कमाई में कौन है आगे.. नेटवर्थ में कौन देती है शोएब को टक्कर – News Market

सना या सानिया? कमाई में कौन है आगे.. नेटवर्थ में कौन देती है शोएब को टक्कर

सना या सानिया? कमाई में कौन है आगे.. नेटवर्थ में कौन देती है शोएब को टक्कर

[ad_1]

हाइलाइट्स

सना जावेद टीवी सीरियल में काम करती हैं
सानिया टेनिस के अलावा विज्ञापनों और अकादमी चलाकर मोटी कमाई करती हैं
शोएब मलिक को कमाई के मामले में दूसरी बीवी देती है टक्कर

नई दिल्ली. पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर शोएब मलिक ने हाल में सानिया मिर्जा से अलग होने के बाद तीसरी शादी की है. मलिक की तीसरी वाइफ सना जावेद पेशे से एक्ट्रेस हैं. उन्होंने पाकिस्तान में टीवी सीरियल्स से करियर की शुरुआत की थी. वह अभी भी टीवी सीरियल में नजर आती हैं. सना बेहद खूबसूरत हैं. उनकी यह दूसरी शादी है. इससे पहले सना ने साल 2020 में शादी की थी लेकिन उनकी पहली शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी. पहले पति से अलग होने के बाद सना ने शोएब मलिक के साथ जीने मरने की कसमें खाई. लेकिन अब सवाल उठता है कि सानिया मिर्जा और सना जावेद में से कौन सबसे ज्यादा अमीर है. मलिक को इन दोनों में से कौन टक्कर देती है.

2012 में ‘शेहर-ए-जात’ से एंटरटेंमेंट वर्ल्ड में डेब्यू करने वाली सना जावेद (Sana Javed) देखते ही देखते पाकिस्तान की एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बन गईं. उन्होंने कई हिट सीरियल में काम किया जिनमें बेहद, रुसवाई और डंक शामिल है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सना जावेद की कमाई 50 से 70 करोड़ के करीब है. सना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 8 मिलियन से ज्यादा है.

जिनको क्रिकेट का C पता होगा वो… कोहली के आलोचकों को विराट के कोच ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले- हेडलाइन में बने रहने के लिए..

देश को दिया ‘धोखा’, लगा 5 साल का बैन, पीएसएल में लगातार 2 सेंचुरी ठोककर उड़ाया गर्दा, पाकिस्तान ने दिया मौका

कमाई में सानिया देती हैं शोएब मलिक को टक्कर
वेबसाइट नॉलेजडॉट कॉम के मुताबिक हाल में टेनिस को अलविदा कहने वालीं भारतीय स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का नेटवर्थ लगभग 200 करोड़ के आसपास है. ऐसे में सना जावेद भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी के सामने कमाई के मामले में कही भी नहीं ठहरती हैं. सानिया विज्ञापन से भी मोटी कमाई करती हैं. सानिया विज्ञापनों से सालाना लगभग 25 करोड़ कमाती हैं. वह देश के अलावा दुबई में भी अपना टेनिस अकादमी चलाती हैं.

शोएब मलिक की नेटवर्थ 250 करोड़
42 साल के शोएब मलिक (Shoaib Malik) का नेटवर्थ करीब 250 करोड़ है. कमाई के मामले में उन्हें सानिया मिर्जा ही टक्कर दे पाती हैं. सना की नेटवर्थ तो सानिया की आधी भी नहीं है. मलिक क्रिकेट के अलावा विज्ञापन और पाकिस्तान में टीवी शोज में भी नजर आते हैं. वह कॉमेंट्री से भी मोटी कमाई करते हैं. वह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान हैं और वर्तमान में पाकिस्तान सुपर लीग सहित दुनियाभर में कई टी20 लीग में खेलते हैं.

Tags: Sania mirza, Shoaib Malik

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *