DMCA.com Protection Status सचिन को नमन, अनुष्का की फ्लाइंग किस.. विराट के 50वें शतक पर ये खास मोमेंट – News Market

सचिन को नमन, अनुष्का की फ्लाइंग किस.. विराट के 50वें शतक पर ये खास मोमेंट

सचिन को नमन, अनुष्का की फ्लाइंग किस.. विराट के 50वें शतक पर ये खास मोमेंट

[ad_1]

हाइलाइट्स

विराट कोहली ने सचिन के शतकों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है.
भारत ने न्यूजीलैंड को दिया 398 रन का लक्ष्य.

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में चारो तरफ चर्चे हैं तो 18 नंबर की जर्सी वाले खिलाड़ी यानि विराट कोहली (Virat Kohli) के. जिन्होंने इस वर्ल्ड कप सचिन तेंदुलकर के महारिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है. विराट कोहली ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने वनडे करियर का 50वां शतक ठोक दिया और सचिन तेंदुलकर के महारिकॉर्ड को भी ध्वस्त कर दिया. महानतम खिलाड़ी के इस कीर्तिमान पर वानखेड़े का स्टेडियम ही नहीं बल्कि पूरा देश गूंज उठा है. 50वें शतक में कई खास पल देखने को मिले, जिसमें सचिन को नमन करने वाला दृश्य हर किसी के दिल को छू लेने वाला था.

विराट जब शतक के करीब थे तो उनकी मांसपेशियों में खिंचाव दिखा. इधर विराट को दर्द था उधर पत्नी अनुष्का की सांसे तेज हो चुकी थी. इसके बाद रन दौड़ने के दौरान विराट का बल्ला फंसा और वले गिर गए. अंत में गिरते पड़ते विराट कोहली ने शतकों का अर्धशतक ठोक दिया. रन मशीन ने 113 गेंद में अपना शतक ठोका और क्रिकेट के भगवान यानि सचिन तेंदुलकर को नमन किया. महारिकॉर्ड ध्वस्त होते ही अनुष्का शर्मा खुशी से झूम उठी. अनुष्का के अलग-अलग रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वहीं, विराट-विराट के नारों के बीच सचिन को नमन फैंस के दिलों में बैठ चुका है.

World Cup 2023, Virat Kohli, India vs New Zealand, Virat Kohli 50th centuries, virat kohli breaks sachin tendulkar record, virat kohli stats, virat kohli centuries, virat kohli wife, anushka sharma reaction, anushka sharma, team india, india vs new zealand semi final, cricket news hindi, cricket news, World Cup semi final, Wankhede Stadium, Sachin Tendulkar, वर्ल्‍डकप 2023, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, वर्ल्‍डकप सेमीफाइनल, भारत vs न्‍यूजीलैंड<br/>
” width=”579″ height=”593″ /></p>

<p><strong>सचिन को देख बड़े हुए विराट</strong></p>

 <div class=

किसी ने नहीं सोचा था कि 18 नंबर की जर्सी का एक युवा खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के महारिकॉर्ड को ध्वस्त कर सकता है. विराट कोहली ने पिछले मै में सचिन के रिकॉर्ड की बराबरी पर कहा था, ‘मेरे लिए यह काफी भावुक लम्हा है. सचिन को मैंने टीवी, फिर स्टैंड में खड़े होकर खेलते देखा है और बाद में उनके साथ खेलने का सौभाग्य मिला है. मेरे लिए ये सम्मान की बात है कि मैंने अपने हीरो के रिकॉर्ड की बराबरी की है. मुझे लगता है कि सचिन से मेरी कोई तुलना नहीं होनी चाहिए. वे हमेशा हमारे हीरो रहेंगे. उन्होंने 21 साल तक हमारी उम्मीदों को अपने कंधे पर रखकर आगे बढ़ाया है.’

IND vs NZ: मुंबई की पिच पर क्यों हो रही माथापच्ची, क्या कहता है आईसीसी का नियम? समझें पूरा गणित

टीम इंडिया ने उड़ाए न्यूजीलैंड के परखच्चे

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के परखच्चे ही उड़ा दिए. रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ अंदाज में शुरुआत की. उसके बाद श्रेयस अय्यर और विराट कोहली के शतकों ने कीवी टीम को विकेटों के लिए तरसा दिया. इन पारियों की बदौलत टीम इंडिया ने कीवी टीम के सामने 398 रन का विशाल लक्ष्य रख दिया है.

Tags: Anushka sharma, Sachin tendulkar, Team india, Virat Kohli, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *