DMCA.com Protection Status संदीप पाटिल ने कहा- ‘श्रेयस अय्यर.. संभल कर खेलो, अश्विन को प्लेइंग XI में शामिल करने पर भी कही बात – News Market

संदीप पाटिल ने कहा- ‘श्रेयस अय्यर.. संभल कर खेलो, अश्विन को प्लेइंग XI में शामिल करने पर भी कही बात

संदीप पाटिल ने कहा- 'श्रेयस अय्यर.. संभल कर खेलो, अश्विन को प्लेइंग XI में शामिल करने पर भी कही बात

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और श्रीलंका के बीच वर्ल्ड कप का 33वां मैच वानखेडे़े स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमें इसके लिए पूरी तरह से तैयार है. मुकाबले से पहले न्यूज 18 इंडिया ने भारत के पूर्व क्रिकेटर संदीप पाटिल से बीतचीत की. प्लेइंग इलेवन पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि रविचंद्रन अश्विन को मौका देना चाहिए. इसके अलावा श्रेयस अय्यर को संभाल कर खेलना चाहिए.

संदीप पाटिल ने कहा, मैं इस विकेट को काफी अच्छे से जानता हूं. मैंने यहां पर काफी समय गुजारा है. श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के लिए मैं यही कहूंगा कि श्रेयस अय्यर को संभल के खेलना होगा. पिछले कुछ मैचों में उनका परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं रहा है. अगर आप आर अश्विन को लेकर आए हो, तो उन्हें जरूर मौका दो. मैं उन्हें टीम में देखना चाहूंगा.

इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले भी संदीप ने अश्निन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की बीत की थी. उन्होंने कहा था, मैं चाहता था कि रविचंद्रन अश्विन प्लेइंग इलेवन में खेले. लेकिन मेरे चाहने से क्या होता है. रोहित शर्मा कप्तान हैं, राहुल द्रविड़ कोच जो उन्होंने सोचा है, वो बेशक टीम के हित में ही होगा. मालूम हो कि टीम इंडिया ने टूर्नामेंट में अब तक एक भी मैच नहीं गंवाया है और सभी 6 मैच जीते हैं. टीम के पास आज का मुकाबला एक बार फिर पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंचने का मौका रहेगा.

श्रीलंका के खिलाफ कुछ ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी.

Tags: India vs Srilanka, R ashwin, Sandeep Patil, Shreyas iyer, Team india, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *