DMCA.com Protection Status संजू सैमसन ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर केरल के खिलाड़ी को टीम में जगह बनानी हो तो… – News Market

संजू सैमसन ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर केरल के खिलाड़ी को टीम में जगह बनानी हो तो…

संजू सैमसन ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर केरल के खिलाड़ी को टीम में जगह बनानी हो तो...

[ad_1]

नई दिल्ली. टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों का करियर अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद उतार चढ़ाव वाला रहता है. संजू समैसन के साथ भी ऐसा ही रहा है. वह कभी टीम से बाहर तो कभी अंदर होते रहे हैं. संजू सैमसन केरल से आते हैं और भारतीय टीम से केरल के काफी कम ही खिलाड़ी खेले हैं. संजू ने कहा है कि अगर केरल के किसी खिलाड़ी को टीम इंडिया में जगह पक्की करनी हो तो उसे मेहनत करना होगा.

संजू सैसमन ने स्टार स्पोर्ट्स के शो स्टार नहीं फार पर बात करते हुए कहा, “जब आप विश्व की सबसे अच्छी टीम के लिए क्रिकेटर खेल रहे हैं. भारत ही विश्व में नंबर 1 है. बढ़ते समय में टैलेंट और कम्पटीशन काफी बढ़ता जा रहा है.अगर केरल के किसी खिलाड़ी को राष्ट्रीय टीम में जगह बनानी है तो उसे कुछ स्पेशल करना होगा.”

बुरा लगता है जब आप… विराट कोहली को इस शब्द से है नफरत, कहा- मेरे लिए यह मोमेंट खराब

संजू ने आगे कहा,” मैं हमेशा अपने बल्लेबाजी करने के तरीके को अपनाए रखना चाहता हूं. मैं उसी स्टाइल से बैटिंग करना चाहता हूं. इससे फर्क नहीं पड़ता कि वह फर्स्ट बॉल है. मैं बस चाहता हूं कि मैदान पर जाउं और छ्क्के लगाउं. ये आपका माइंडसेट होता है. मैं कुछ अलग करना चाहता हूं. हम एक छक्के के लिए 10 गेंदें क्यों खेलें? मेरी पावर हिटिंग बल्लेबाजी के पीछे यही सोच है.”

संजू सैमसन ने अब तक भारत के लिए 16 वनडे मैच खेले हैं. उन्होंने इस दौरान 56 से अधिक की औसत से 510 रन बनाए हैं. इसमें एक शतक और 3 अर्धशतक शामिल है. संजू सैमसन ने भारत के लिए सबसे ज्यादा टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. अब तक उन्होंने 25 टी20आई मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है.

Tags: Sanju Samson

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *