DMCA.com Protection Status ‘श्रेयस को वर्ल्ड कप स्क्वॉड में एंट्री नहीं मिलनी चाहिए’, गंभीर की दो टूक – News Market

‘श्रेयस को वर्ल्ड कप स्क्वॉड में एंट्री नहीं मिलनी चाहिए’, गंभीर की दो टूक

'श्रेयस को वर्ल्ड कप स्क्वॉड में एंट्री नहीं मिलनी चाहिए', गंभीर की दो टूक

[ad_1]

नई दिल्ली. एशिया कप का रिकॉर्ड 8वीं बार खिताब जीतने के बाद भी भारतीय टीम मैनेजमेंट की टेंशन बढ़ी होगी. इसकी वजह खिलाड़ियों का चोटिल होना है. खुद कोच राहुल द्रविड़ भी ये बात कह चुके हैं कि विश्व कप से ठीक पहले खिलाड़ियों के चोटिल होना भारत को नुकसान पहुंचा सकता है. इस बीच, पूर्व ओपनर और कॉमेंटेटर गौतम गंभीर ने भारतीय टीम मैनेजमेंट को एक खिलाड़ी की चोट को लेकर चेतावनी दी है. गंभीर ने श्रेयस अय्यर की वर्ल्ड कप की टीम में जगह पर बड़ी बात कही है.

बता दें कि श्रेयस अय्यर इस साल मार्च से ही टीम इंडिया से बाहर थे. उनकी बैक सर्जरी हुई थी. उन्होंने एशिया कप में वापसी तो की लेकिन एक मैच बाद फिर पीठ दर्द और अकड़न की वजह से बाहर हो गए और इसके बाद पूरे टूर्नामेंट में नहीं खेले. एशिया कप के फाइनल में भी नहीं उतरे.

गौतम गंभीर ने श्रेयस अय्यर की फिटनेस को लेकर स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, ये चिंता की बात है. आप इतने वक्त तक टीम से बाहर रहे और फिर एशिया कप के लिए वापस लौटे और एक मैच बाद फिर अनफिट हो गए. मुझे नहीं लगता कि इसके बाद टीम मैनेजमेंट अय्यर को विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट के स्क्वॉड में शामिल करेगा. आपको आने वाले दिनों में दिख जाएगा कि अय्यर विश्व कप के स्क्वॉड का हिस्सा नहीं होंगे और उनके स्थान पर कोई और टीम में शामिल होगा.

श्रेयस को वर्ल्ड कप की टीम में नहीं रखना चाहिए: गंभीर
गंभीर ने आगे कहा, “आपको विश्व कप में हमेशा फिट खिलाड़ियों के साथ जाना चाहिए. प्रदर्शन एक अलग चीज है. कल्पना कीजिए कि यदि कोई खिलाड़ी ऐंठन या किसी अन्य चीज से पीड़ित है तो आपको उसका रिप्लेसमेंट नहीं मिल सकता है, तो अगर अय्यर इस टूर्नामेंट में फिट नहीं हो पाए हैं तो उनकी चोट की वजह से उनका वर्ल्ड कप का हिस्सा बनना बहुत मुश्किल है और फिर हमें तो ये भी नहीं पता कि फिलहाल उनकी फॉर्म कैसी है. उनका जो भी फॉर्म था, वह 7-8 महीने पहले था, जिसके बाद से उन्होंने केवल एक ही मैच खेला है.”

Asia Cup 2023: हर दिल में गिल….कुलदीप भी करेगा सीधे किल, एशिया कप की जीत से टीम इंडिया को हुए कितने फायदे?

गंभीर ने अय्यर के बार-बार चोटिल होने को लेकर एनसीए पर निशाना साधा. गंभीर ने कहा, “अगर सवाल उठाना ही है तो एनसीए से पूछें क्योंकि वह इतने महीनों तक यहीं थे और फिर उन्हें(श्रेयस) वहां से फिट भी घोषित किया गया. कौन जानता है कि शायद उन्होंने उन्हें जल्दी मंजूरी दे दी?”

VIDEO: 140 किलो वजनी क्रिकेटर का निकला दम, साथी ने ही 1 ओवर में कूट डाले 32 रन, चौके से ज्यादा छक्के उड़ाए

श्रेयस को लेकर चिंता नहीं: रोहित
इससे पहले, एशिया कप के फाइनल के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर की फिटनेस को लेकर कहा, “श्रेयस फाइनल के लिए इसलिए उपलब्ध नहीं थे क्योंकि वो कई मापदंडों पर खरे नहीं उतरे थे. मुझे लगता है कि वो 99 फीसदी ठीक हैं. वो बल्लेबाजी, फील्डिंग दोनों कर रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए चिंता की बात है.”

Tags: Asia cup, Gautam gambhir, Shreyas iyer, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *