DMCA.com Protection Status शुभमन गिल समेत 5 खिलाड़ी तीसरे वनडे से बाहर! धुरंधरों के लिए बनाएंगे जगह – News Market

शुभमन गिल समेत 5 खिलाड़ी तीसरे वनडे से बाहर! धुरंधरों के लिए बनाएंगे जगह

शुभमन गिल समेत 5 खिलाड़ी तीसरे वनडे से बाहर! धुरंधरों के लिए बनाएंगे जगह

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 27 सितंबर को खेला जाना है. टीम इंडिया ने लगातार दो मुकाबले जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बनाई हुई है. आखिरी मुकाबला जीतकर अब सीरीज में मेहमान टीम का क्लीन स्वीप करना चाहती है. तीसरे वनडे में पहले दो मैच में आराम करने वाले सीनियर खिलाड़ियों की वापसी तय मानी जा रही है. वहीं युवा शुभमन गिल को आराम दिए जाने की खबर है.

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एक मैच का विश्राम लेने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे जबकि ऑलराउंडर अक्षर पटेल को विश्व कप से पहले अपनी चोट से उबरने के लिए कुछ और समय दिया जाएगा. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी. यह भी पता चला है कि सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को कुछ दिनों का विश्राम दिया जाएगा.

सूत्रों ने कहा, ‘‘टीम की रोटेशन नीति के अनुसार बुमराह को विश्राम दिया गया तथा अब वह कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पंड्या और कुलदीप यादव के साथ टीम में वापसी करेंगे। पिछले कुछ समय से लगातार खेल रहे गिल के अलावा शार्दुल ठाकुर को भी तीन-चार दिन का विश्राम दिया जाएगा।’’

कौन हो सकता है बाहर
दूसरे वनडे में शतक जमाने वाले ओपनर शुभमन गिल को आराम दिया जा सकता है. वहीं ऋतुराज गायकवाड एशियन गेम्स में भाग लेने की वजह से टीम का हिस्सा नहीं होंगे. सूर्यकुमार यादव को बाहर बिठाया जा सकता है. शार्दुल ठाकुर को भी आराम दिए जाने की बात है. आर अश्विन की जगह पर प्लेइंग इलेवन में कुलदीप यादव की वापसी हो सकती है.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी.

Tags: India vs Australia, Rohit sharma, Shardul thakur, Shubman gill, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *