DMCA.com Protection Status शाहिद अफरीदी ने कहा- शाहीन गलती से कप्तान बन गया, मैं तो इसे कैप्टन बनाना चाहता था – News Market

शाहिद अफरीदी ने कहा- शाहीन गलती से कप्तान बन गया, मैं तो इसे कैप्टन बनाना चाहता था

शाहिद अफरीदी ने कहा- शाहीन गलती से कप्तान बन गया, मैं तो इसे कैप्टन बनाना चाहता था

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने विश्व कप के बाद टेस्‍ट और टी20 फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कप्‍तान घोषित किए हैं. शान मसूद (Shan Masood ) को टेस्‍ट टीम का कप्‍तान बनाया गया गया है जबकि तेज गेंदबाज शाहीन शान अफरीदी (Shaheen Afridi) को टी20 की कप्‍तानी सौंपी गई है. करीब महीने भर बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि वे किसी और खिलाड़ी को कप्तान बनाना चाहते थे. लेकिन गलती से शाहीन अफरीदी कप्तान बन गया.

शाहिद अफरीदी ने एक इवेंट के दौरान कहा कि जिस लेवल का फोकस मोहम्मद रिजवान का था. वह सिर्फ अपने काम पर फोकस करता था. कौन क्या कर रहा है और कौन नहीं कर रहा है. इसे कुछ फर्क नहीं पड़ता था. ये जबरदस्त फाइट है. मैं तो इसी को टी20 टीम का कप्तान बनाना चाहता था. लेकिन गलती से शाहीन अफरीदी कप्तान बन गया.”

Year Ender 2023: टी20, टेस्ट और वनडे में इस साल किस भारतीय ने बनाए सबसे ज्यादा रन?

इवेंट के दौरान हारिस रऊफ भी मौजूद थे. अफरीदी ने हारिस की तारीफ करते हुए कहा, “हारिस रऊफ मुझे बहुत पसंद हैं. इसकी क्वालिटी है कि ये एक स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर है. ये बहुत जल्दी हिम्मत हारने वालों में से नहीं है और चुनौतियों को आसानी से स्वीकार करता है.”

बता दें कि वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान टीम में कई सारे बदलाव हुए. कप्तान बाबर आजम ने कप्तानी के पद से इस्तीफा दिया. जिसके बाद कप्तानी में बदलाव हुए थे. शाहीन अफरीदी को टी20 टीम की कमान मिल गई. वह अब पाकिस्तान की टीम का नेतृत्व टी20 मैचों में करते दिखेंगे. 6 महीने बाद टी20 वर्ल्ड कप 2024 है और शाहीन की नजर इसपर जरूर होगी. पिछले साल 2022 में पाकिस्तान की टीम टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंची थी. लेकिन उन्हें इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था.

Tags: Mohammad Rizwan, Pakistan cricket team, Shaheen Afridi, Shahid afridi



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *