DMCA.com Protection Status शार्दुल ठाकुर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शायद ही मौका मिले, धाकड़ खिलाड़ी तैयार, वॉर्नर और स्मिथ निशाने पर – News Market

शार्दुल ठाकुर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शायद ही मौका मिले, धाकड़ खिलाड़ी तैयार, वॉर्नर और स्मिथ निशाने पर

शार्दुल ठाकुर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शायद ही मौका मिले, धाकड़ खिलाड़ी तैयार, वॉर्नर और स्मिथ निशाने पर

[ad_1]

नई दिल्ली. टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 के अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी. मुकाबला चेन्नई में 8 अक्टूबर को खेला जाना है. यहां की पिच स्पिन गेंदबाजों को मदद देती रही है. ऐसे में ऑफ स्पिनर आर अश्विन इस मैच में उतर सकते हैं. अश्विन ने चेन्नई में नेट पर जमकर अभ्यास भी किया. अश्विन को शार्दुल ठाकुर की जगह रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव के साथ तीसरे स्पिनर के रूप में शामिल किया जा सकता है. एमए चिदंबरम स्टेडियम में हमेशा स्पिन गेंदबाज हावी रहे हैं. इसके अलावा अश्विन का रिकॉर्ड कंगारू टीम के धाकड़ बैटर डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के खिलाफ बेहद शानदार है.

आर अश्विन ने डेविड वॉर्नर को टेस्ट में 11 बार आउट किया है. ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने हाल में इंदौर में खेले गए दूसरे वनडे में अश्विन के खिलाफ दाएं हाथ से बल्लेबाजी की थी. दूसरी ओर स्टीव स्मिथ भी अश्विन के सामने जूझते रहे हैं. ऐसे में अगर शार्दुल ठाकुर की जगह टीम मैनेजमेंट आर अश्विन को प्लेइंग-11 में मौका दे सकती है. अक्षर पटेल के चोटिल होने के कारण भारत की वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने वाले अश्विन ने श्रेयस अय्यर, इशान किशन, ठाकुर और अन्य बल्लेबाजों को लंबे समय तक गेंदबाजी की. इसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी में भी पर्याप्त समय बिताया.

गिल पर आज हो सकता है फैसला
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने गुरुवार को जमकर अभ्यास किया. इसमें शुभमन गिल शामिल नहीं हुए. वे डेंगू पॉजिटिव हैं और वे कंगारू टीम के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हो सकते हैं. गिल के खेलने पर फैसला आज लिया जा सकता है. मेडिकल टीम लगातार गिल पर नजर बनाए हुए है. दूसरी ओर विराट कोहली ने लगभग 45 मिनट बल्लेबाजी की. इसके अलावा श्रेयस, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल, रवींद्रज जडेजा और ईशान किशन ने भी अभ्यास किया. गिल के नहीं खेलने पर ईशान किशन को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग का मौका मिल सकता है.

शुभमन गिल एक से अधिक मैचों से हो सकते हैं बाहर, खूंखार बैटर को मिल सकता है मौका, मुश्किल में टीम इंडिया

वर्ल्ड कप 2023 का आगाज धमाकेदार अंदाज में हुआ. डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड को 9 विकेट से करारी हार मिली. न्यूजीलैंड ने इंग्लिश टीम के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज करके सभी विरोधी टीमों को चेतावनी दे दी है. आज एक मैच में पाकिस्तान का सामना नीदरलैंड से होना है.

Tags: R ashwin, Shardul thakur, Team india, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *