DMCA.com Protection Status विराट कोहली ने जीता फैंस का दिल, 2022 में जिसे सर पकड़ने पर किया था मजबूर – News Market

विराट कोहली ने जीता फैंस का दिल, 2022 में जिसे सर पकड़ने पर किया था मजबूर

विराट कोहली ने जीता फैंस का दिल, 2022 में जिसे सर पकड़ने पर किया था मजबूर

[ad_1]

हाइलाइट्स

विराट कोहली ने हारिस रऊफ पर लगाए थे 2 शानदार छक्के.
हारिस रऊफ ने एशिया कप का आगाज शानदार फॉर्म के साथ किया है.

नई दिल्ली. एशिया कप (Asia Cup 2023) के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी बंदूकों को लोड कर लिया है. दोनों दिग्गजों की नजरें भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले पर टिकी हुई हैं जबकि फैंस की नजरें इन दोनों प्लेयर्स पर हैं. विराट कोहली ने पिछले साल पाकिस्तान को खौफ का इंजेक्शन दिया था जिसका असर अभी भी दिखाई दे रहा है. वहीं, दूसरी तरफ पाकिस्तान ने अपनी घातक गेंदबाजी के तेवर नेपाल और अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से साफ कर दिए हैं. अब विराट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने उस पाकिस्तानी स्टार गेंदबाज को गले लगाया है जिसका सपना विराट का विकेट लेने का है.

विराट कोहली ने पाकिस्तान के पेस अटैक से निपटने की पूरी तैयारी कर ली है. साल 2022 में भी रन मशीन ने अपना आक्रामक अंदाज दुनिया के सामने रखा था. उस दौरान विराट के साथ पाकिस्तान के हारिस रऊफ भी सुर्खियों में थे, क्योंकि कोहली ने उनके ओवर में कुटाई कर मैच की बाजी पलट दी थी. हारिस रऊफ पाकिस्तान के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक हैं. उनका सपना है कि विराट कोहली का विकेट उनके हाथ लगे. लेकिन यह उपलब्धि हासिल करना पहाड़ चढ़ने की चुनौती के समान है. हालांकि, मैच से पहले इन दोनों प्लेयर्स ने एक-दूसरे से मुलाकात की. कैंडी में हारिस रऊफ और विराट कोहली और हारिस रऊफ प्रैक्टिस के दौरान गले मिलते नजर आए.

मैच से पहले विराट के बारे में क्या बोले हारिस रऊफ?

हारिस रऊफ ने महामुकाबले से पहले विराट कोहली के बारे में बात की. उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, ‘विराट वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं. उनके लिए हमें काफी प्लानिंग करनी पड़ती है. वैसे भी इंटरनेशनल क्रिकेट में स्किल के साथ माइंड गेम भी शुरू हो जाता है. वो जिस तरह के बल्लेबाज है जिस तरह से उसने पिछला ही मैच हमारे हाथ से छीन लिया था. मुझे नहीं लगता कि उसकी जगह कोई और बल्लेबाज होता तो वो हमारे गेंदबाजी लाइन अप के खिलाफ जाकर ऐसा कर सकता था.’

IND vs PAK: विराट कोहली से खौफ खा बैठा पाकिस्तानी पेसर, मैच हथियाने का है डर, बोले- मुझे ने लगता उसके अलावा..

हारिस रऊफ इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी घातक गेंदबाजी से अफगानिस्तान के परखच्चे उड़ा दिए थे. रऊफ ने इस दौरान पंजा खोला था. इसके बाद एशिया कप का आगाज भी हारिस रऊफ के लिए शानदार रहा था. उन्होंने नेपाल के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया. अब देखना होगा कि एशिया कप में विराट कोहली के विकेट का उनका सपना पूरा होता है या नहीं.

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *