DMCA.com Protection Status वापसी को लेकर परेशान है टीम इंडिया से बाहर चल रहा बल्लेबाज, बोला- नर्वस महूसस कर रहा… – News Market

वापसी को लेकर परेशान है टीम इंडिया से बाहर चल रहा बल्लेबाज, बोला- नर्वस महूसस कर रहा…

वापसी को लेकर परेशान है टीम इंडिया से बाहर चल रहा बल्लेबाज, बोला- नर्वस महूसस कर रहा...

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस वक्त टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. साल 2022 में दिल्ली से अपने होमटाउन लौटते हुए उनकी कार एक भीषण दुर्घटना का शिकार हो गई थी. इसके बाद से वह किसी भी मैच में हिस्सा नहीं ले सके हैं. पंत अब आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. वापसी से पहले पंत ने कहा है कि वह क्रिकेट में कमबैक से पहले काफी नर्वस हैं.

पंत ने क्लब फायर पॉडकास्ट के दौरान कहा,” मैं क्रिकेट में वापसी करने के लिए काफी उत्साहित हूं. मैं खुद नहीं जानता कि मुझे कैसा फील होगा. जब मैं क्रिकेट ग्राउंड में एंटर करूंगा. मेरे माइंड में यह कभी कभी चलता है कि सब कुछ काफी सिंपल रहेगा. हम हर रोज मौज मस्ती करेंगे एक अच्छी एनर्जी के साथ. मैं वापसी से पहले थोड़ा नर्वस भी हूं. जब आप फील्ड के अंदर जाना चाहते हैं तो वहां एक अलग माहौल मिलता है. लेकिन मैं सच में नर्वस हूं.”

‘विराट के बिना विश्व कप जीतना आसान नहीं… कोहली के T20WC से बाहर होने की खबरों पर बोले पूर्व क्रिकेटर

कप्तानी को लेकर बना संशय
आईपीएल 2024 के लिए डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स ने रिटेन किया है. ऋषभ पंत आगामी सीजन में वापसी करने को तैयार हैं. यदि उन्हें कप्तानी नहीं मिलती है तो ऐसे में एक बार फिर दिल्ली की कप्तानी कर सकते हैं. वॉर्नर ने इससे पहले भी कई टी20 लीग में कप्तानी की है. उन्होंने साल 2016 में आईपीएल में अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को खिताबी जीत भी दिलाई थी. उस सीजन में वॉर्नर ने बल्ले से भी धमाल मचाया था.

दिल्ली कैपिटल्स का स्क्वॉड: ऋषभ पंत (कप्तान), अभिषेक पोरेल, रिकी भुई, हैरी ब्रूक, यश ढुल, शाई होप, पृथ्वी शॉ, ट्रिस्टन स्टब्स, डेविड वार्नर, ललित यादव, मिचेल मार्श, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, खलील अहमद, प्रवीण दुबे, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्टजे, विक्की ओस्तवाल, रसिख सलाम, झे रिचर्डसन, ईशांत शर्मा, स्वास्तिक चिकारा, कुमार कुशाग्र.

Tags: Delhi Capitals, IPL 2024, Rishabh Pant



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *