DMCA.com Protection Status लीजेंड्स लीग क्रिकेट: रैना-हरभजन जैसे दिग्गज देंगे दिखाई, जाने कब शुरू होंगे मुकाबले – News Market

लीजेंड्स लीग क्रिकेट: रैना-हरभजन जैसे दिग्गज देंगे दिखाई, जाने कब शुरू होंगे मुकाबले

लीजेंड्स लीग क्रिकेट: रैना-हरभजन जैसे दिग्गज देंगे दिखाई, जाने कब शुरू होंगे मुकाबले

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत में क्रिकेट प्रशंसकों के लिए रोमांचक खबर है. लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने अपने अगले सीजन की घोषणा कर दी है. जो 11 सितंबर से 5 अक्टूबर 2024 तक भारत और कतर में खेली जाएगी. इस त्योहारी सीजन में भारत में क्रिकेट का बुखार चरम पर रहने वाला है. लीजेंड्स लीग क्रिकेट में कई दिग्गज खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिलेगा. इससे पहले लीग ने 19 मैचों के पिछले सीजन के लिए पूरे भारत में करोड़ों की दर्शक संख्या हासिल की थी. अब इसके बढ़ने की उम्मीद है.

भारत में पिछले सीजन के दौरान, कुछ शीर्ष खिलाड़ी, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ दिया था, जैसे कि सुरेश रैना, एरोन फिंच, मार्टिन गप्टिल, गौतम गंभीर, क्रिस गेल, हाशिम अमला, रॉस टेलर समेत कई अन्य प्लेयरेस ने सीजन के अलावा भी खेला था. हरभजन सिंह के नेतृत्व में मणिपाल टाइगर्स ने दिसंबर 2023 में खेला गया दूसरा फ्रेंचाइज़ सीजन जीता था. सूत्रों के अनुसार नए प्लेयर ड्राफ्ट पूल के साथ टीमों की रिटेंशन पॉलिसी की घोषणा जल्द ही की जाएगी.

IPL से पहले KKR को लगा तगड़ा झटका, धाकड़ ओपनर ने वापस लिया नाम, रिप्लेसमेंट का ऐलान

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आयुक्त रवि शास्त्री ने कहा, “इसे आगे बढ़ाएं, विश्व स्तरीय प्रतिस्पर्धी क्रिकेट का हमेशा स्वागत है. अधिक मैचों के साथ, अधिक दिग्गज खेल में शामिल होंगे और मैदान पर और अधिक मज़ा आने की उम्मीद है. मेरे जैसा प्रशंसक यही तो चाहेगा कि हम इस श्रेणी में प्रशंसकों और क्रिकेट जगत के लिए लीग को सर्वश्रेष्ठ अनुभवों में से एक बनाने की उम्मीद करते हैं। लीग सीज़न दर सीज़न महत्वपूर्ण विकास और सकारात्मक बदलावों का अनुभव कर रही है. भारत और कतर में अगले के साथ, इसकी लोकप्रियता और अपील में और योगदान मिलने की संभावना है.”

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, “पिछले साल 4 टीमों से 6 टीमों तक विस्तार से लीग को और अधिक प्रतिस्पर्धी और मजेदार बनने में मदद मिलेगी. इस बार 34 मैच होंगे और लीग कई और खिलाड़ियों को जोड़ेगा. 2022 में हमारी लीग लॉन्च होने के बाद से इस क्षेत्र में काफी वृद्धि हुई है. लेकिन हम अगले सीज़न को बड़ा और बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

Tags: Harbhajan singh, Legends League Cricket, Suresh raina

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *