DMCA.com Protection Status लगातार खराब परफॉर्मेंस से परेशान हुए हार्दिक पंड्या, महादेव की शरण में पहुंचे – News Market

लगातार खराब परफॉर्मेंस से परेशान हुए हार्दिक पंड्या, महादेव की शरण में पहुंचे

लगातार खराब परफॉर्मेंस से परेशान हुए हार्दिक पंड्या, महादेव की शरण में पहुंचे

[ad_1]

हाइलाइट्स

हार्दिक पंड्या ने सोमनाथ मंदिर में भगवान शिव की पूजा की
मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 में पहली जीत का इंतजार

नई दिल्ली. पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 में पहली जीत का इंतजार है. हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई ने इस सीजन खेले अपने तीनों मैच हारे हैं. कप्तान हार्दिक का भी प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. मुंबई इंडियंस रविवार को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी. इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को लंबा ब्रेक मिला था. ऐसे में कुछ खिलाड़ियों ने मौज मस्ती की वहीं हार्दिक पंड्या महादेव की शरण में पहुंच गए. रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को इस सीजन मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया है. कप्तान बनने के बाद पंड्या को रोहित के फैंस की ओर से लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी किया गया है जहां वह सोमनाथ मंदिर (Somnath Temple) में भगवान शिव की अराधना में लीन हैं. हार्दिक भोले भंडारी पर जल चढ़ा रहे हैं जबकि बगल में पंडित जी मंत्र उच्चारण कर रहे हैं. पंड्या अकेले मंदिर पहुंच हैं. हालांकि कैप्टन पंड्या के लिए अच्छी बात यह है कि सूर्यकुमार यादव चोट से पूरी तरह उबरकर टीम से जुड़ गए हैं. सूर्या ने शुक्रवार को मुंबई इंडियंस स्क्वॉड को ज्वाइन किया. सूर्या ने इस दौरान नेट सेशन में भी हिस्सा लिया. वह प्रैक्टिस के दौरान बेहतरीन तरीके से शॉट लगा रहे थे. उन्हें खेलने में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हो रही थी.

जिसका हमें था इंतजार… मुंबई स्क्वॉड से जुड़ा 360 डिग्री प्लेयर, पहली गेंद से लगाता है चौके- छक्के

मेरे सब्र का इम्तिहान मत लो… पीसीबी ने छीन ली कप्तानी… शाहीन अफरीदी ने 7 दिन बाद तोड़ी चुप्पी, मचा हड़कंप

सूर्यकुमार ने आईपीएल के पिछले सीजन 605 रन बनाए थे
सूर्यकुमार यादव पिछले साल दिसंबर से क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं. पहले उनके टखने में चोट लगी, फिर स्पोटर्स हर्निया की सर्जरी से उन्हें गुजरना पड़ा. हालांकि वह अब पसंदीदा ग्राउंड पर वापसी को तैयार हैं. मुंबई अपना अगला मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी. मुंबई को पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 125 रन पर रोक दिया था. सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल के पिछले सीजन में 605 रन बनाए थे. एमआई से जुड़ने से टीम के मध्यक्रम की बैटिंग को मजबूती मिलेगी.

Tags: Hardik Pandya, IPL, Mumbai indians



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *