DMCA.com Protection Status रोहित शर्मा कर सकते हैं CSK की कप्तानी, IPL 2025 को अंबाती रायुडू ने की बड़ी भविष्यवाणी – News Market

रोहित शर्मा कर सकते हैं CSK की कप्तानी, IPL 2025 को अंबाती रायुडू ने की बड़ी भविष्यवाणी

IPL: रोहित शर्मा को एक और सीजन देता... हार्दिक को कप्तान बनाए जाने पर बोले युवराज सिंह

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का कप्तानी रिकॉर्ड बेहद शानदार है. मुंबई इंडियंस ने कुछ दिन पहले रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को कप्तानी दी. पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायुडू ने इस फैसले के कुछ महीने बाद बड़ा बयान दिया है. रायुडू का कहना है कि रोहित शर्मा आने वाले समय में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल सकते हैं. जब महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लेंगे.

अंबाती रायुडू ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा,” मैं चाहता हूं कि रोहित शर्मा साल 2025 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलें. अगर महेंद्र सिंह धोनी रिटायरमेंट ले लिया तो रोहित सीएसके की कमान भी संभाल सकते हैं. रोहित शर्मा अगले 5-6 साल तक आईपीएल में खेल सकते हैं और जहां मन करें वहां कप्तानी कर सकते हैं.”

टीम इंडिया के रेगुलर विकेटकीपर नहीं बन पाएंगे ध्रुव जुरेल, आकाश चोपड़ा ने बताई वजह, ये खिलाड़ी बनेगा रोड़ा

रोहित शर्मा ने 158 मैचों में कप्तानी करते हुए 87 मैच में जीत दिलाया है जबकि 67 मैच में उनको हार मिली है. इस महान कप्तान के जीत का प्रतिशत 55.06 का रहा. मुंबई की टीम ने अब तक जो 5 खिताब जीते हैं वो भी रोहित शर्मा की कप्तानी में ही आए. साल 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में इस दिग्गज ने टीम को आईपीएल चैंपियन बनाया था.

PSL: शाहीन अफरीदी ने किया हैरान, 5वें नंबर पर बैटिंग करने आए और 161 के स्ट्राइक रेट से कूटे रन

रोहित शर्मा को साल 2013 में रिकी पोंटिंग की जगह टीम का कप्तान बनाया गया था. महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के रिटायरमेंट के बाद रोहित ने पहली बार टीम को चैंपियन बनाया था. तब से अब तक रोहित शर्मा ने टीम का नेतृत्व किया और उनकी कप्तानी में ही हार्दिक पंड्या एक अनकैप्ड प्लेयर से ऑलराउंडर बनकर उभरे. 10 साल में रोहित ने मुंबई को 5 आईपीएल खिताब दिलाए. हालांकि, अब मुंबई के लिए हार्दिक पंड्या कप्तानी करते दिखेंगे.

Tags: Ambati rayudu, Csk, Ms dhoni, Rohit sharma

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *