DMCA.com Protection Status रियान पराग ने कहा- कौन क्या सोचता हैं फर्क नहीं पड़ता, असम के लोग तो IPL नहीं खेल पाते मैंने तो… – News Market

रियान पराग ने कहा- कौन क्या सोचता हैं फर्क नहीं पड़ता, असम के लोग तो IPL नहीं खेल पाते मैंने तो…

रियान पराग ने कहा- कौन क्या सोचता हैं फर्क नहीं पड़ता, असम के लोग तो IPL नहीं खेल पाते मैंने तो...

[ad_1]

हाइलाइट्स

राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग ने दिया बयान
लोग क्या सोचते हैं मुझे फर्क नहीं पड़ता: पराग

नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स और असम के लिए घरेलू क्रिकेट में खेलने वाले रियान पराग (Riyan Parag) फिलहाल देवधर ट्रॉफी में ईस्ट जोन की तरफ से खेल रहे हैं. उनका प्रदर्शन भी काफी शानदार रहा है. इस मंगलवार को उन्होंने शतकीय पारी खेली थी. उन्होंने 102 रन वेस्टज़ोन के खिलाफ मारा था. आईपीएल के दौरान पराग काफी ट्रोल हो गए थे. अब एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि लोग क्या सोचते हैं मुझे कोई फ़र्क नहीं पड़ता.

रियान ने क्रिकेट डॉट कॉम से इंटरव्यू में कहा,” असम के लोग तो आईपीएल तक नहीं खेल सकते. लेकिन मैं काफी आगे तक खेलने वाला हूं. मैं किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेता. मेरे काम करने का तरीका काफ़ी अच्छा है. लेकिन इन सब पर किसी का ध्यान नहीं जाता क्योंकि इस बारे में मैं सोशल मीडिया पर डींगे नहीं मारता हूं.”

IND vs WI: वेस्टइंडीज से भारत कैसे जीतेगा पहला टी20 मैच? ‘सबसे ज्यादा रन’ बनाने वाला खिलाड़ी स्क्वॉड से बाहर

रियान ने आगे कहा, “मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं. मैं उसी तरह क्रिकेट खेलना चाहता हूं. जिस तरह मुझे खेलना है. मेरे लिए प्रदर्शन मायने नहीं करता है. लम्बे समय तक मैं हंसी वाली मूड में और शांत रह सकता हूं.” बता दें कि रियान पराग के पिता पराग दास भी एक क्रिकेटर थे. जिन्होंने स्टेट लेवल पर असम की टीम का प्रतिनिधित्व किया था. रियान की मां मिठू बरुआ एक नेशनल स्विमर रह चुकी है.

INDvsWI: पहले टी20I में 3 खिलाड़ी डेब्यू करने को तैयार, 1 की जगह लगभग पक्की! क्या बचे 2 को हार्दिक देंगे मौका?

आईपीएल में लगातार फ्लॉप हो रहे थे रियान

रियान पराग आईपीएल में पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे. फैंस भी सोशल मीडिया पर रियान को खूब ट्रोल कर रहे हैं. रियान पराग ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले मैच में 7 रन बनाए थे. फिर पंजाब के खिलाफ वह 12 गेंदों में 20 रन बना सके. उन्होंने दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में 7 रन बनाए थे. फिर गुजरात टाइटंस के खिलाफ वह 5 रन बनाकर आउट हो गए. लखनऊ के खिलाफ भी उनका बल्ला नहीं चला था वह 12 गेंदों में 15 रन बना सके थे. उनके इसी खराब प्रदर्शन पर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था.

Tags: Rajasthan Royals, Riyan parag

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *