DMCA.com Protection Status रियान पराग की बादशाहत जारी, शतकों के साथ मारा यू टर्न, अब फाइनल में बरपाया कहर – News Market

रियान पराग की बादशाहत जारी, शतकों के साथ मारा यू टर्न, अब फाइनल में बरपाया कहर

रियान पराग की बादशाहत जारी, शतकों के साथ मारा यू टर्न, अब फाइनल में बरपाया कहर

[ad_1]

हाइलाइट्स

रियान पराग ने फाइनल में खेली शानदार पारी.
साउथ जोन ने देवधर ट्रॉफी की अपने नाम

नई दिल्ली. आईपीएल 2023 में मिले गोल्डन चांस को कुछ युवा प्लेयर्स ने शानदार तरीके से भुनाया और टीम इंडिया के लिए अपने दरवाजे खोल लिए. लेकिन कुछ प्लेयर्स ऐसे भी थे जो बदकिस्मती से अपनी क्षमता का प्रदर्शन नहीं कर सके. उन्हीं में से एक राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग (Riyan Parag) भी हैं जो मौजूदा समय में अपने हरफनमौला प्रदर्शन से सभी की नजरों में चढ़ चुके हैं. रियान पराग को इमर्जिंग एशिया कप में भी मौका मिला लेकिन उनके बल्ले से रन नहीं निकले. लेकिन अब देवधर ट्रॉफी में वही रियान पराग शतकों में डील करते नजर आ रहे हैं.

रियान पराग ने देवधर ट्रॉफी में सिर्फ बल्ले से कहर नहीं बरपाया, बल्कि गेंद से भी अपना कमाल दिखाया. उन्होंने नॉर्थ जोन के खिलाफ मैच में 4 विकेट झटके साथ ही 131 रन की दमदार पारी को अंजाम दिया. इसके बाद भी पराग का बल्ला शांत नहीं हुआ, वेस्ट जोन के खिलाफ एक बार फिर वह 102 रन की पारी खेलने के बाद चर्चा में आ गए. अब फाइनल में एक बार फिर उनके बल्ले से रनों की बौछार देखने को मिली है. फाइनल में ईस्ट जोन की टीम काफी मुश्किल में नजर आई. टॉप ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त नजर आया. सुदीप कुमार ने उम्मीद जगाई लेकिन वह 41 रन के स्कोर पर चलते बने. जिसके बाद पूरी जिम्मेदारी रियान पराग पर आ गई.

रियान ने लगा दिया पूरा जोर

रियान पराग ने पिछले कुछ मैचों में रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया है. उन्होंने महज 65 गेंद में 8 चौकों और 5 गगनचुंबी छक्कों की बदौलत 95 रन की शानदार पारी खेली. रियान पराग अपने लगातार दूसरे शतक से 5 रन से चूक गए. उनका साथ कुमार कुशर्ग ने दिया, लेकिन वह 68 रन की पारी खेलकर आउट हो गए. दोनों बल्लेबाजों ने शानदार बैटिंग की लेकिन अपनी टीम को खिताबी जीत दिलाने से चूक गए. 328 रन का पीछा करने उतरी ईस्ट जोन की टीम महज 283 रन पर ही सिमट गई.

VIDEO: डेब्यू मैच में ही तिलक वर्मा ने बनाया सबको अपना दीवाना, मैदान में गुलाटी मारते हुए असंभव कैच को बनाया संभव

रियान पराग के लिए देवधर ट्रॉफी का सीजन काफी शानदार रहा. उनके आंकड़ों की बात करें तो उन्होंने महज 5 मैच में विरोधी टीमों के परखच्चे उड़ा दिए. रियान ने 5 मैच में 11 विकेट झटके, इसके अलावा बल्ले से 2 शतक और अर्धशतक भी ठोक डाला. अब देखना होगा कि वह अपनी इस शानदार फॉर्म के साथ कितने आगे जाते हैं.

Tags: IPL 2023, Riyan parag

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *