DMCA.com Protection Status ‘रिजवान-शादाब खा चुके बाबर की फटकार…’ पूर्व कोच का चौंकाने वाला खुलासा – News Market

‘रिजवान-शादाब खा चुके बाबर की फटकार…’ पूर्व कोच का चौंकाने वाला खुलासा

'रिजवान-शादाब खा चुके बाबर की फटकार...' पूर्व कोच का चौंकाने वाला खुलासा

[ad_1]

हाइलाइट्स

बाबर आजम को लेकर पूर्व कोच ने चौंकाने वाला खुलासा किया है
कोच ने कहा कि कप्तान शादाब और रिजवान को मैच में डांट चुके हैं

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान की हालत खराब है. बाबर आजम की सेना 5 में से 3 मैच हार चुकी है. पिछले मैच में उसे अफगानिस्तान ने 8 विकेट से हराया था. ये पाकिस्तान की इस विश्व कप में लगातार तीसरी हार थी. अब पाकिस्तान को अगर सेमीफाइनल में पहुंचना है तो उसे अपने बाकी बचे चारों मैच जीतने ही होंगे और साथ ही दूसरी टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा.

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में इब्राहिम जादरान और रहमत शाह आसानी से रन बना रहे थे. बाबर आजम के पास इन दोनों को आउट करने की कोई तरकीब नहीं दिख रही थी. उस समय बाबर को टीम के सीनियर खिलाड़ी शादाब खान और मोहम्मद रिजवान से किसी तरह कोई मदद नहीं मिली. पूर्व दिग्गजों को ये बात पची नहीं क्योंकि आमतौर पर जब टीम मुश्किल में घिर होती है और कप्तान को कोई रास्ता नहीं सूझ रहा होता है तो सीनियर खिलाड़ी मदद के लिए आगे आते हैं लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में ऐसा नहीं हुआ.

रिजवान-शादाब खा चुके हैं बाबर की डांट: गुल
इसे लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज उमर गुल ने बड़ी बात कही है. मैच के दौरान शादाब खान और मोहम्मद रिजवान की क्यों बाबर आजम से बात नहीं हुई? इसे लेकर गुल ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. ARY डिजिटल पर उमर ने कहा कि एक बार गेंदबाजों से बात करने के लिए कप्तान बाबर आजम ने शादाब खान और मोहम्मद रिजवान को डांट दिया था. बता दें कि उमर गुल इस साल मार्च में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान के बॉलिंग कोच बनाए गए थे.

IND vs ENG: टीम इंडिया का ‘इंग्लिश इम्तिहान’, शमी ने बढ़ाया रोहित का सिरदर्द, क्या देंगे दोस्त की कुर्बानी?

‘बाबर आजम को कप्तानी से हटाओ क्योंकि…’ दिग्गज ने की रोहित-विराट के दुश्मन को कप्तान बनाने की वकालत

इसे लेकर उमर गुल ने कहा, “मैं एक सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ था. तब मैंने देखा था कि गेंदबाज से बात करने के लिए मोहम्मद रिजवान और शादाब खान को कप्तान बाबर आजम ने डांट लगाई थी. हो सकता है कि इसी वजह से शादाब और रिजवान अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में गेंदबाजों से बात करने से झिझक रहे हों जबकि होता यही है कि टीम का सीनियर खिलाड़ी गेंदबाज से बात करता है या कप्तान को सुझाव देता है.”

Tags: Babar Azam, Mohammad Rizwan, Shadab Khan, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *