DMCA.com Protection Status राहुल द्रविड़ का आया जवाब, हार्दिक पंड्या की जगह प्लेइंग XI में कौन होगा शामिल – News Market

राहुल द्रविड़ का आया जवाब, हार्दिक पंड्या की जगह प्लेइंग XI में कौन होगा शामिल

राहुल द्रविड़ का आया जवाब, हार्दिक पंड्या की जगह प्लेइंग XI में कौन होगा शामिल

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में अपने सबसे मुश्किल माने जा रहे मुकाबले में रविवार 22 अक्टूबर को खेलने उतरेगी. न्यूजीलैंड के खिलाफ 20 साल से टीम इंडिया को वर्ल्ड कप में जीत नहीं मिली है. इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के चोटिल होने की वजह से परेशानी में है. मैच से एक दिन पहले कोच राहुल द्रविड़ ने उनकी जगह कौन सा खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में हो सकता है इसको लेकर जवाब दिया.

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम रविवार 22 अक्टूबर को धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने उतरेगी. दोनों ही टीम इस वक्त जीत के रथ पर सवाल है और अपने लगातार चार मैच जीत चुकी है. भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बिना उतरेगी. बांग्लादेश के खिलाफ मैच में वो चोटिल हो गए थे. टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने हार्दिक की जगह प्लेइंग इलेवन में कौन होगा इस सवाल का जवाब दिया.

कोच द्रविड़ ने हार्दिक पर दिया जवाब

टीम इंडिया के कोच ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच से पहले मीडिया के सवालों के जवाब दिए. उन्होंने ऑल राउंडर को लेकर कहा, हार्दिक पंड्या हमारी टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं. उनके ऑलराउंडर खेल की वजह से टीम में संतुलन पैदा होता है. न्यूजीलैंड के खिलाफ वो नहीं खेलेंगे, अब हमें देखना होगा कि प्लेइंग इलेवन में संतुलन कैसे लाना है. हम मैच से पहले परिस्थिति के हिसाब से ही तय करेंगे कि उनकी जगह पर किस खिलाड़ी को शामिल करना है.

द्रविड़ ने दिया बड़ा संकेत

कोच द्रविड़ ने हार्दिक की बात करते हुए शार्दुल ठाकुर की चर्चा की और कहा, देखिए मैं इस बात को लेकर ज्यादा गहराई में तो नहीं जाना चाहूंगा कि शार्दुल ठाकुर टीम में बतौर ऑलराउंडर खेलते हैं या नहीं. उनके पास विकेट चटकाने की कला है, हालांकि अब तक उनको बल्लेबाजी करना मौका नहीं मिला है. हार्दिक पंड्या के ना होने के बाद टीम कॉम्बिनेशन पर ध्यान देना होगा. हम तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनर के साथ जाना चाहेंगे.

Tags: Hardik Pandya, India vs new zealand, Rahul Dravid, Shardul thakur, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *