DMCA.com Protection Status मोहम्मद शमी अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित, बोले- लोगों की जिंदगी गुजर जाती है और… – News Market

मोहम्मद शमी अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित, बोले- लोगों की जिंदगी गुजर जाती है और…

मोहम्मद शमी अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित, बोले- लोगों की जिंदगी गुजर जाती है और...

[ad_1]

नई दिल्ली. दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में आयोजित हुए नेशनल स्पोर्ट्स अवॉर्ड सेरेमनी में कई खिलाड़ियों को अलग-अलग पुरस्कार से नवाजा गए. मोहम्मद शमी देश के 58वें ऐसे क्रिकेटर बन गए हैं. जिन्हें अर्जुन पुरस्कार (Arjuna Award) मिला है. 9 जनवरी को राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने खुद शमी को अपने हाथों से सम्मानित किया. शमी को विश्व कप में शादनार प्रदर्शन करने के लिए इस अवॉर्ड से नवाजा गया. शमी ने अवॉर्ड लेने के बाद कहा कि ये अवॉर्ड एक सपने जैसा है.

मोहम्मद शमी ने अवॉर्ड सेरेमनी के बाद एएनआई से बीतचीत के दौरान कहा, “ये अवॉर्ड एक सपना है, कई लोगों की जिंदगी गुजर जाती है और लोग ये अवॉर्ड जीत नहीं पाते हैं. मुझे खुशी है कि मुझे इस पुरस्कार के लिए चुना गाया. इस पल को समझाना मेरे लिए उतना आसान नहीं है. लेकिन मैं बस इतना कह सकता हूं कि सपने सच होते हैं.”

टीम में सब ड्रिंक करते थे, लेकिन मुझे बदनाम किया गया… पूर्व क्रिकेटर का दावा

रिंकू सिंह को T20 WC में मौका मिलना मुश्किल… संजू सैमसन-जितेश शर्मा पूर्व क्रिकेटर की पसंद

बता दें कि शमी ने पिछले साल वनडे विश्व कप में कमाल का प्रदर्शन किया था. वर्ल्ड कप में उन्होंने मैचों में गेंदबाजी करते हुए 7 मैचों में 24 विकेट अपने नाम किए थे. इस दौरान उनकी इकॉनमी भी 6 से कम की रही थी और औसत करीब 11 का रहा था. ओवरऑल वनडे करियर की बात करें तो शमी अब तक 101 मैच में 24 की औसत से 195 विकेट ले चुके हैं. वे टेस्ट क्रिकेट में 200 से ज्यादा और टी20 इंटरनेशनल में 24 विकेट ले चुके हैं.

Tags: Mohammed Shami, President Draupadi Murmu



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *