DMCA.com Protection Status ‘मार-मार के भरता निकाल देता है..’ विराट नहीं तो किससे खौफ खा गए शोएब अख्तर? तारीफों के बांधे पुल – News Market

‘मार-मार के भरता निकाल देता है..’ विराट नहीं तो किससे खौफ खा गए शोएब अख्तर? तारीफों के बांधे पुल

'मार-मार के भरता निकाल देता है..' विराट नहीं तो किससे खौफ खा गए शोएब अख्तर? तारीफों के बांधे पुल

[ad_1]

हाइलाइट्स

रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप में की शानदार बल्लेबाजी.
भारतीय टीम लगातार 10 मुकाबले अपने नाम कर चुकी है.

नई दिल्ली. टीम इंडिया इस वर्ल्ड कप में सभी टीमों में खौफ का इंजेक्शन लगा चुकी है. भारतीय टीम के सामने ऑस्ट्रेलिया से लेकर न्यूजीलैंड की टीमें भी घुटने टेंकने पर मजबूर हो गई. चाहे गेंदबाजी हो या फिर बल्लेबाजी, भारतीय खिलाड़ियों ने विरोधी टीमों के परखच्चे उड़ा दिए हैं. बैटिंग में चारो तरफ चर्चे हैं तो विराट कोहली के, जिन्होंने मेगा इवेंट में कई रिकॉर्डतोड़ पारियों को अंजाम दिया है. लेकिन पाकिस्तान पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर विराट नहीं बल्कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा से खौफ खाए बैठे हैं.

टीम को लगातार 10 मुकाबले में जीत दिलाने में रोहित शर्मा का काफी बड़ा योगदान है. हिटमैन ने इस वर्ल्ड कप में 550 रन ठोक दिए हैं, जिसमें एक शतक शामिल है. इसके अलावा उन्होंने लगभग हर मैच में आते ही आक्रामक अंदाज से विरोधी टीमों को पस्त किया है. उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी के चलते आने वाले बल्लेबाजों पर दबाव न के बराबर रहा. सेमीफाइनल मुकाबले में भी रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ 47 रन की पारी खेल दी. जिसके बाद पाकिस्तान का वह गेंदबाज उनका कायल हो गया जिसने अपने जमाने में बड़े-बड़े बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा दिए थे.

मैं उनसे निपटता हूं- शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने भारत की न्यूजीलैंड पर जीत के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘भारत ने न्यूजीलैंड को बेहरहमी से हराया. रोहित शर्मा ने कहा, यहां अगर बोल्ट और सैंटनर से समस्या है, इन्हें मुझे मारने दो, मैं इनसे निपटता हूं. मैं थोड़ा निराश हूं कि वे शतक नहीं बना सके. वे इस टूर्नामेंट में कई शतक लगा सकते थे और सेमीफाइनल में अर्धशतक, लेकिन यह कोई बड़ी बात नहीं है. वह फाइनल में भी ऐसा कर सकता है. एक कप्तान, एक खिलाड़ी और एक बल्लेबाज के रूप में सारा श्रेय रोहित शर्मा को जाता है. यह शो धमाकेदार है और विपक्ष को खत्म कर देता है. मार मार के भरता निकाल देता है रोहित शर्मा.’

पाकिस्तान में नए चीफ सेलेक्टर की एंट्री, WC के बीच इंजमाम ने दिया था इस्तीफा, पूर्व गेंदबाज को मिली जिम्मेदारी

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड से 2019 वर्ल्ड कप का हिसाब बराबर कर लिया है. कीवी टीम ने 2019 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को सेमीफाइनल में करारी शिकस्त दी थी. उस दौरान रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे बल्लेबाज 1-1 रन बनाकर पवेलियन की तरप लौट गए थे. लेकिन अब वह जख्म पूरी तरह से भर चुका है.

Tags: Rohit sharma, Shoaib Akhtar, Team india, Virat Kohli, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *