DMCA.com Protection Status मयंक अग्रवाल ने पी लिया ‘जहरीला पदार्थ’! प्लेन रुकवाकर ले जाना पड़ा अस्पताल, FIR दर्ज, होगी फोरेंसिक जांच – News Market

मयंक अग्रवाल ने पी लिया ‘जहरीला पदार्थ’! प्लेन रुकवाकर ले जाना पड़ा अस्पताल, FIR दर्ज, होगी फोरेंसिक जांच

मयंक अग्रवाल ने पी लिया 'जहरीला पदार्थ'! प्लेन रुकवाकर ले जाना पड़ा अस्पताल, FIR दर्ज, होगी फोरेंसिक जांच

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे ओपनर मयंक अग्रवाल को मंगलवार को अचानक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. उन्हें रणजी ट्रॉफी मैच के बाद फ्लाइट में चढ़ने के बाद असहज महसूस हुआ. अब बताया जा रहा है कि मयंक ने फ्लाइट में कुछ जहरीला तरल पदार्थ पिया था. जिसके कारण उनकी तबीयत बिगड़ी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनको मुंह और गले में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मयंक ने अपने मैनेजर के जरिए पुलिस में शिकायत भी कराई.

अग्रवाल ने अपने मैनेजर के जरिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. एसपी वेस्ट त्रिपुरा किरण कुमार ने बताया, “मयंक अग्रवाल एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं. अब उनकी हालत स्थिर और सामान्य है. उनके मैनेजर ने मामले की जांच के लिए एनसीसीपीएस (न्यू कैपिटल कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन) के तहत एक विशेष शिकायत दर्ज कराई है.”

भारत की अंडर19 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में जगह पक्की, ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड कर रहे संघर्ष, पाकिस्तान…

मयंक के मैनेजर ने पुलिस को बताया कि जब वह प्लेन में बैठे थे तो उनके सामने एक थैली थी. उन्होंने ज्यादा नहीं, बल्कि थोड़ा सा इस तरल पदार्थ को पी लिया. इसके बाद अचानक उनके मुंह में जलन होने लगी और वह बात करने में भी असहज महसूस करने लगे. उन्हें आईएलएस अस्पताल लाया गया. उनके मुंह में सूजन और छाले थे. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पुलिस ने संदिग्ध पैकेट की फोरेंसिक जांच कराने की बात कही है.

‘धोनी अभी 2-3 साल और खेलेंगे…’माही के साथी ने कैप्टन कूल को लेकर किया बोल्ड प्रीडिक्शन

कर्नाटक क्रिकेट एसोसिशसन ने पीटीआई से कहा कि अग्रवाल किसी भी तरह के खतरे में नहीं हैं. वह वर्तमान में अगरतला के एक अस्पताल में निगरानी में हैं, और डॉक्टरों से अपडेट मिलने के बाद हम उन्हें वापस बेंगलुरु ले जाएंगे. शाम में हम उन्हें बेंगलुरु ले जा सकते हैं.

Tags: Mayank agarwal, Ranji Trophy

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *