DMCA.com Protection Status ब्लैक टी शर्ट.. आंखों पर चश्मा.. MS धोनी के नए लुक ने लूटी महफिल, तस्वीर देख याद आ जाएंगे पुराने वाले माही – News Market

ब्लैक टी शर्ट.. आंखों पर चश्मा.. MS धोनी के नए लुक ने लूटी महफिल, तस्वीर देख याद आ जाएंगे पुराने वाले माही

ब्लैक टी शर्ट.. आंखों पर चश्मा.. MS धोनी के नए लुक ने लूटी महफिल, तस्वीर देख याद आ जाएंगे पुराने वाले माही

[ad_1]

हाइलाइट्स

महेंद्र सिंह धोनी ने बदला लुक
सोशल मीडिया पर लूटी महफिल

नई दिल्ली. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) क्रिकेट के मैदान पर हो या फिर उससे दूर. वह हमेशा फैंस के दिलों पर राज करते हैं. इन दिनों वह काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, उन्होंने अपने बाल बड़े कर लिए हैं और अपने नए लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस नए लुक में वह साल 2007 के टी20 विश्व कप वाले महेंद्र सिंह धोनी लग रहे हैं. धोनी का ये लुक सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी चर्चा में है.

हेयरस्पेशलिस्ट आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से धोनी की फोटो पोस्ट की. आलिम ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “यस, ये हमारे महेंद्र सिंह धोनी हैं.” धोनी की इस फोटो पर घंटों में लाखों लाइक्स आने लगे और यह हर सोशल मीडिया एप्स पर तेजी से वायरल होने लगा. वह इस तस्वीर में काली टीशर्ट और काले चश्मे में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि धोनी आखिरी बार आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते दिखे थे. ऐसा लग रहा था कि यह धोनी के लिए आखिरी आईपीएल होगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. धोनी साल 2024 में भी अपनी टीम के लिए खेलते नजर आएंगे.

Aus vs Pak: वर्ल्ड कप से पहले ग्लेन मैक्सवेल ने खेली तूफानी पारी, पाकिस्तान के गेंदबाजों को धोया, जड़े 6 छक्के



पारुल चौधरी ने चीन में लहराया तिरंगा, 5000 मीटर रेस में जीता गोल्ड, आखिरी 30 सेकेंड में पलटी बाजी

बता दें कि एम एस धोनी अब इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. वह साल 2019 में भारत के लिए आखिरी बार खेलते दिखे थे. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैच खेला था. उस मैच में माही ने बैटिंग करते हुए अर्धशतक लगाया था और एक कैच पकड़ा था. पूरे करियर में धोनी ने भारत के लिए 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने क्रमश: 4876, 10773 और 1617 रन बनाए हैं. धोनी भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे हैं. उन्होंने भारत को 2 वर्ल्ड कप भी जिताए हैं.

Tags: Ms dhoni, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *