DMCA.com Protection Status बुरा फंसे एस श्रीसंत, पुलिस ने धोखाधड़ी मामले में किया केस दर्ज, हो सकती है जेल – News Market

बुरा फंसे एस श्रीसंत, पुलिस ने धोखाधड़ी मामले में किया केस दर्ज, हो सकती है जेल

बुरा फंसे एस श्रीसंत, पुलिस ने धोखाधड़ी मामले में किया केस दर्ज, हो सकती है जेल

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत के पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत ( S sreesanth) का विवादों से गहरा रिश्ता रहा है. क्रिकेटर के तौर पर श्रीसंत कई बार गलत वजहों से चर्चा में रहे हैं. कभी हरभजन के साथ थप्पड़ कांड तो कभी स्पॉट फिक्सिंग. अब एक बार फिर श्रीसंत परेशानी में पड़ गए हैं. दरअसल, केरल के सरीश गोपालन नामक एक युवक ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

मामला कुछ यह है कि केरल के कन्नूर जिले के निवासी सरीश गोपालन ने श्रीसंत और 2 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांंग की है. सरीश का कहना है कि साल 2019 में राजीव कुमार और वेंकटेश किनी ने उनसे 18.70 लाख रुपए यह कहकर लिए थे कि वह एक स्पोर्ट्स एकेडमी बनाएंगे. यह एकेडमी कोल्लूर में बनाई जानी थी. राजीव और वेंकटेश ने सरीश से कहा था कि श्रीसंत उनके तीसरे पार्टनर के रूप में रहेंगे. हालांकि, श्रीसंत ने कहा है कि वह ऐसे किसी वित्तीय लेनदेन या किसी अन्य गतिविधि में शामिल नहीं हैं.

Ind vs Aus 1st T20: ऑस्ट्रेलिया के खूंखार बैटर ने पहले टी20 में ठोका तूफानी शतक, भारतीय गेंदबाजों को जमकर कूटा

सरीश का कहना है कि उन्होंने श्रीसंत के नाम आने पर ही पैसा लगाया था. लेकिन अबतक कोई भी एकेडमी नहीं बनाई गई है. ना ही सरीश का पैसा लौटाया गया है. सरीश के इस बयन के बाद केरल पुलिस ने वेंकटेश, राजीव और श्रीसंत तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. श्रींसंत को इस केस का तीसरा आरोपी माना जा रहा है. हालांकि, अब तक कुछ साफ नहीं है. श्रीसंत इस मामले में आरोपी हैं या नहीं. इसकी पुष्टि जांच के बाद ही हो पाएगी. पुलिस ने आईपीसी की धारा 402 के तहत श्रीसंत और उनके 2 साथी पर केस दर्ज किया है.

स्पॉट फिक्सिंग में हुए थे अरेस्‍ट
श्रीसंत को आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, तब वह राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्‍सा थे. राजस्थान के ही अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण भी इस मामले में फंसे थे. बीसीसीआई ने श्रीसंत पर आजीवन बैन लगा दिया था. लंबी सुनवाई के बाद दिल्ली हाई कोर्ट ने श्रीसंत को आरोपों से बरी कर दिया था. इसके बाद बीसीसीआई ने भी श्रीसंत के बैन को घटाकर 7 साल कर दिया. प्रतिबंध हटने के बाद तेज गेंदबाज ने केरल की ओर से घरेलू क्रिकेट में वापसी की थी.

Tags: Indian Cricketer, Kerala Police, S Sreesanth

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *