DMCA.com Protection Status बिलासपुर में मंथलू चाचा का मशहूर आमलेट, एक बार खाएंगे हमेशा आएंगे, कीमत सिर्फ 25 रुपए – News Market

बिलासपुर में मंथलू चाचा का मशहूर आमलेट, एक बार खाएंगे हमेशा आएंगे, कीमत सिर्फ 25 रुपए

बिलासपुर में मंथलू चाचा का मशहूर आमलेट, एक बार खाएंगे हमेशा आएंगे, कीमत सिर्फ 25 रुपए

[ad_1]

सौरभ तिवारी/बिलासपुरः ठंड का मौसम आ चुका है, जिससे लोगों के जीवन और खान-पान में बदलाव आता है. इस सीजन में लोग अपने शरीर को गरम रखने के लिए अंडे का सेवन करना पसंद करते हैं, क्योंकि अंडा गर्मी देने वाला एक उत्कृष्ट आहार है. अंडे में प्रोटीन भी होता है, जो शरीर के लिए फायदेमंद है. अगर आप बिलासपुर में हैं और स्वादिष्ट अंडे के ऑमलेट का मजा लेना चाहते हैं, तो आप एक खास जगह की यात्रा कर सकते हैं. यहां एक स्थान है जहां आप अंडे के विभिन्न रूपों का आनंद उठा सकते हैं.

बिलासपुर के राजीव गांधी चौक पर इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास में मंथलू चाचा अंडे की दुकान चलाते हैं. यहां आपको पूरे दिन भीड़ दिखाई देगी, लेकिन खासकर शाम को लोग यहां पहुंचते हैं. मंथलू चाचा की दुकान पर लोगों को मिलता है स्वादिष्ट अंडे का ऑमलेट, जिसे यहां के लोग खासतौर पर पसंद करते हैं. इस ऑमलेट को बनाने का तरीका काफी अलग है और यहां के ग्राहक इसकी विशेषता को पसंद करते हैं. मंथलू चाचा इसे खास तरह से तैयार करते हैं और एक बार इसे चखने के बाद लोग इनके परमानेंट कस्टमर बन जाते हैं. यहां मिलने वाले ऑमलेट का कीमत मात्र 25 रुपए है.

जरूर पढ़ेंः यहां मिलेंगे सर्दी के सबसे सस्ते गर्म कपड़े, 100 रुपए में खरीदें कंबल

ऑमलेट के अनेक फायदे
आपको बता दें कि उबले अंडे और ऑमलेट दोनों पोषण संबंधी जबरदस्त फायदे भी देखने को मिलते हैं. उबले अंडे प्रोटीन, विटामिन डी और कोलीन का एक बड़ा स्रोत हैं, जबकि ऑमलेट फाइबर, आयरन, विटामिन सी और हेल्दी फैट से भरपूर होते हैं. यदि आप अपने डाइट में प्रोटीन का लेवल बढ़ाना चाहते हैं, तो ऑमलेट आपके ब्रेकफास्ट के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन होगा.

Tags: Food 18, Local18

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *