DMCA.com Protection Status बिना सर्जरी के दिल्ली में यहां कराएं हेयर ट्रांसप्लांट, जानें प्रोसेस और कीमत – News Market

बिना सर्जरी के दिल्ली में यहां कराएं हेयर ट्रांसप्लांट, जानें प्रोसेस और कीमत

बिना सर्जरी के दिल्ली में यहां कराएं हेयर ट्रांसप्लांट, जानें प्रोसेस और कीमत

[ad_1]

रिया पांडे/दिल्लीः आज के समय में हेयर फॉल एक आम बात हो गई है. चाहे वह महिला हो या पुरुष सभी लोगों को इसकी समस्या हो रही है. वहीं हेयर फॉल की वजह से बहुत से लोग गंजेपन का शिकार हो जाते हैं. जिस कारण लोगों को कहीं जाने में बहुत शर्म भी आती है. इसलिए आज हम आपको इस हेयर ट्रांसप्लांट के बारे में बताने जा रहे हैं. क्योंकि हेयर ट्रांसप्लांट का नाम सुनते ही बहुत से लोगों के मन में पहला सवाल यही उठता है कि क्या हेयर ट्रांसप्लांट सेफ है ? या इससे जुड़ा कोई नुकसान तो नहीं है और इसका क्या प्रोसेस है और क्या कीमत? इन सभी बातों का जवाब इस आर्टिकल में देंगे.

साउथ दिल्ली के लाजपत नगर मार्केट में YOUNG FOREVER Hair Replacement Studio स्थित है. जहां पर बिना सर्जरी के हेयर ट्रांसप्लांट किया जाता है. इस हेयर ट्रांसप्लांट स्टूडियो के दिल्ली एनसीआर में कई ब्रांच मौजूद हैं. यहां की मैनेजर प्रिया गुप्ता ने बताया कि हेयर ट्रांसप्लांट की सुविधा लगभग 10 सालों से लोगों को प्रोवाइड कर रही है. उन्होंने प्रोसेस के बारे में बताते हुए कहा कि जिन लोगों के स्कैल्प में हेयर नहीं रहता है. यह हेयर के पैचेज लगाकर उन जगहों को कवर करते हैं, जो कि नॉन सर्जिकल होता है. जिसे करवाने के बाद आपकी हेयर का पूरा नेचुरल लुक देखने को मिलता है.

कोई भी स्किन प्रॉब्लम नहीं
वहीं उन्होंने बताया कि इस प्रोसेस से कोई भी स्किन प्रॉब्लम नहीं होती है. क्योंकि वह लोगों के स्क्रीन के हिसाब से हेयर पैचेज लगते हैं. जो कि डॉक्टर द्वारा कंसल्ट करके तैयार किया जाता है. वहीं हेयर पैचेज के 3 मेथड होते हैं. ग्लू हेयर पैचेज, क्लिपिंग और टैपिंग जिसके द्वारा इन हेयर पैचेज को लगाया जाता है.उन्होंने बताया कि आपको हेयर ट्रांसप्लांट करने के बाद हर महीने में यहां पर सर्विस लेने के लिए आना पड़ेगा. जहां आपकी हेयर को निकाल कर अच्छे से वॉश किया जाता है.

हेयर ट्रांसप्लांट की जानें कीमत
हेयर ट्रांसप्लांट करने के बाद आप 1 साल तक आराम से इसे यूज कर सकते हैं. आप इन हेयर को लगाकर स्विमिंग और जिम एवं अपने बालों को शैंपू और कंडीशनर भी कर सकते हैं. इसकी कीमत की बात करें, तो स्टार्टिंग प्राइस 10000 से लेकर 35000 तक है.

जानें टाइम और लोकेशन
यह स्टूडियो सुबह 10:30 बजे से लेकर रात 8:00 बजे तक खुला रहता है, इसका नजदीकी मेट्रो स्टेशन लाजपत नगर है. ज्यादा जानकारी के लिए इस नंबर8383883018 पर संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Health News, Hindi news, Local18

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *