DMCA.com Protection Status बालाजी के दर्शन करने तिरुपति पहुंचे ऋषभ पंत, अक्षर पटेल भी दिखे साथ – News Market

बालाजी के दर्शन करने तिरुपति पहुंचे ऋषभ पंत, अक्षर पटेल भी दिखे साथ

बालाजी के दर्शन करने तिरुपति पहुंचे ऋषभ पंत, अक्षर पटेल भी दिखे साथ

[ad_1]

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप में टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन कर रही है. इस बीच भारत के दो मशहूर क्रिकेटर अक्षर पटेल और ऋषभ पंत भी एक साथ नजर आए. बता दें कि दोनों ही खिलाड़ी वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं हैं. अक्षर पटेल टीम का हिस्सा थे लेकिन चोट के कारण उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा था. पटेल की जगह टीम मैनेजमेंट ने रविचंद्रन अश्विन को शामिल किया था. वर्ल्ड कप के बीच दोनों ही खिलाड़ी बाला जी के दर्शन करने तिरुपति पहुंचे.

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें अक्षर पटेल और ऋषभ पंत दर्शन करने के लिए तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे हैं. दोनों खिलाड़ियों ने अपने कंधे पर लाल चुन्नी भी रखी है. अच्छी बात यह रही कि ऋषभ पंत भी अब पूरी तरह ठीक हो गए हैं. जल्द ही वह टीम में भी वापसी कर सकते हैं. पिछले महीने 3 अक्टूबर को ऋषभ पंत बद्रीनाथ के दर्शन करने के लिए उत्तराखंड गए थे. जहां उनका स्वागत बद्रीनाथ मंदिर कमेटी ने बड़े धूम-धाम से किया था.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर के निशाने पर ICC, कहा- ‘टीम इंडिया को अलग गेंद दी जा रही..’ जांच की मांग उठाई

अक्षर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में की थी वापसी
अक्षर पटेल को चोट पिछले महीने एशिया कप सुपर 4 मुकाबलों के दौरान लगी थी. इसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि इस ऑलराउंडर को चोट से उबरने में कम से कम एक महीने का समय लग सकता है. लेकिन उससे पहले अक्षर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में वापसी की. वर्ल्ड कप के बाद वह टीम इंडिया में भी शामिल हो सकते हैं.

पिछले साल दिसंबर में घायल हो गए थे पंत
ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर में सड़क हादसे में घायल हो गए थे. लेकिन अब वह तेजी से रिकवरी कर रहे हैं. कहा जाए तो वह पूरी तरह ठीक हो चुके हैं, भारतीय टीम वर्ल्ड कप के बाद इस साल के अंत में साउथ अफ्रीका का दौरा करेगी. हाल के दिनों में टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया को पंत की कमी महसूस हुई है. हालांकि, इस दौरान भारत ने टेस्ट में केएस भरत को आजमाया. लेकिन वह बहुत ज्यादा इंप्रेस नहीं कर सके.

Tags: Axar patel, Off The Field, Rishabh Pant, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *