DMCA.com Protection Status बटलर ने फिर सेंचुरी ठोक राजस्थान को दिलाई जीत, अकेले पलट दी हारी बाजी – News Market

बटलर ने फिर सेंचुरी ठोक राजस्थान को दिलाई जीत, अकेले पलट दी हारी बाजी

100वें मैच में 100 रन.. बटलर ने की राहुल की बराबरी, छक्का जड़ पूरी की सेंचुरी

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 31वें मुकाबले में दो टेबल टॉपर टीम का मुकाबला था. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी और सुनील नरेन की तूफानी शतक के दम पर 6 विकेट पर 223 रन का स्कोर खड़ा किया. जोस बटलर ने अकेले दम पर मैच का पासा पलट दिया और सेंचुरी जमाते हुए आखिरी ओवर में राजस्थान की टीम को जीत दिलाई.

बटलर की मैच विनिंग सेंचुरी

जोस बटलर ने आरसीबी के खिलाफ जैसे शतक जमाकर टीम को जीत दिलाई थी वैसी ही एक और पारी खेल डाली. कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ राजस्थान के इस ओपनर ने अकेले दम पर मैच को पलट दिया. 36 बॉल पर 5 चौके और 1 छ्क्के की मदद से फिफ्टी बनाने वाले बटलर ने 55 गेंद पर 6 छक्के और 9 चौके जमाकर सेंचुरी पूरी की.

राजस्थान का टॉप आर्डर नाकाम

राजस्थान रॉयल्स की टीम कोलकाता से मिले 224 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रही. यशस्वी जायसवाल और कप्तान संजू सैमसन जल्दी जल्दी विकेट गंवा बैठे. आर अश्विन को उपरी क्रम में भेजने का फैसला टीम का बेकार गया और वह सिर्फ 8 रन ही बना पाए. पिछले मैच के हीरो शिमरोन हेटमायर पहली गेंद पर ही आउट हो गए. रियान पराग ने 14 रन की तेज 34 रन की तेज पारी खेली लेकिन वो भी ज्यादा देर नहीं टिक पाए.

सुनील नरेन ने शतक के बाद झटके विकेट

कोलकाता नाइटराइजर्स के मेंटोर गौतम गंभीर के भरोसेमंद खिलाड़ी सुनील नरेन ने अपना टॉप फॉर्म जारी रखते हुए आईपीएल में पहली सेंचुरी ठोकी. अनुभवी स्पिनर को ओपनिंग का जिम्मा देने का फैसला सही साबित हुआ और 29 बॉल पर 5 चौके और 3 छक्के की मदद से 50 रन बनाए. इसके बाद भी नरेन ने बल्ला नहीं रोका और 49 गेंद पर 11 चौके और 6 छक्के लगाते हुए सेंचुरी ठोक डाली. बल्लेबाजी में धमाल मचाने वाले नरेन ने 4 ओवर में 30 रन देकर 2 अहम विकेट झटके. ध्रुव जुरेल और रोवमैन पॉवेल को उन्होंने आउट किया.

Tags: IPL 2024

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *