DMCA.com Protection Status फेसबुक से दोस्ती, फिर रचाई थी शादी, धवन की लाइफ में कब आया था टर्निंग प्वाइंट – News Market

फेसबुक से दोस्ती, फिर रचाई थी शादी, धवन की लाइफ में कब आया था टर्निंग प्वाइंट

फेसबुक से दोस्ती, फिर रचाई थी शादी, धवन की लाइफ में कब आया था टर्निंग प्वाइंट

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय टीम से बाहर चल रहे बैटर और पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने अपनी क्रिकेटर करियर की शुरुआत 1999 में की थी. बैटर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के रास्ते अलग हुए अब काफी वक्त बीत चुका है. आयशा ऑस्ट्रेलियाई मूल की नागरिक हैं. धवन और आयशा ने एक दूसरे से डेट करने के बाद 2012 में शादी की थी. लेकिन ऐसा क्या हुआ कि दोनों के रास्ते अलग हो गए और अब दोनों साथ साथ भी नहीं रहते.

फेसबुक पर शिखर धवन आयशा की फोटो देखते ही दिल दे बैठे थे. शुरुआत में वे दोस्ट थे लेकिन इसके बाद धवन ने किसी बात की परवाह नहीं की और अपने से 10 साल बड़ी और दो बच्‍चों की मां आयशा को अपना हमसफर बनाया. दरअसल आयशा का परिवार ऑस्‍ट्रेलिया में रहता है. पेशे से किक बॉक्‍सर आयशा की धवन से दूसरी शादी थी. दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई. शुरुआत में धवन का परिवार इस रिश्‍ते के लिए राजी नहीं था. इसके पीछे कारण आयशा का उम्र में काफी बड़ा, तलाकशुदा और दो बच्‍चों की मां होना था. हालांकि, धवन ने अपने परिवार को इस रिश्‍ते के लिए मना लिया था.

बेटे को इंजीनियर बनाना चाहते थे पिता, क्रिकेट में लग गया मन, आज है IPL टीम का कप्तान

आयशा की यह दूसरी शादी थी. उनकी पहली शादी से दो बेटियां हैं. धवन से शादी के बाद 2014 में उनका बेटा हुआ, जिसका नाम जोरावर है. करीब 8 साल धवन और आयशा का रिश्‍ता अच्‍छा चला, लेकिन 2020 आते-आते दोनों के बीच अनबन हो गई. इसके बाद से धवन और आयशा अलग-अलग रहने लगे.

धवन ने ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली अपनी पत्नी पर लंबी दूरी की शादी के लिए दबाव डालकर और कई सालों तक अपने बेटे जोरावर से दूर रखकर मानसिक पीड़ा पहुंचाने का आरोप लगाया था. फैमिली कोर्ट के जज हरीश कुमार ने शिखर की पत्नी के खिलाफ धवन के आरोपों को स्वीकार कर लिया और अपने आदेश में कहा कि आयशा आरोपों को झूठा साबित करने में सक्षम नहीं थी.

Tags: Off The Field, Punjab Kings, Shikhar dhawan

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *