DMCA.com Protection Status पूर्व क्रिकेटर ने कहा- MI की कप्तानी हार्दिक पंड्या को मिलनी चाहिए… – News Market

पूर्व क्रिकेटर ने कहा- MI की कप्तानी हार्दिक पंड्या को मिलनी चाहिए…

पूर्व क्रिकेटर ने कहा- MI की कप्तानी हार्दिक पंड्या को मिलनी चाहिए...

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 (IPL 2024) की शुरूआत होने में करीब 4-5 महीने का समय बचा है. इससे पहले सभी फ्रेंचाइजी अपनी टीम को सेट करने में लग गई है. प्लेयर्स को बाहर और रिटेन करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. खबर है कि हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ सकते हैं. हालांकि, इसे लेकर अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है. अगर हार्दिक मुंबई इंडियंस में शामिल होते हैं तो वह रोहित शर्मा की जगह कप्तानी केरंगे, ऐसा हम नहीं ऐसा पूर्व क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत कह रहे हैं.

क्रिस श्रीकांत ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा,” आपसी तालमेल की बात होती है. सचिन के बाद रोहित शर्मा ने कप्तानी ली. अब बारी है रोहित शर्मा की कि वह हार्दिक पंड्या को ये जिम्मेदारी दें. रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या के बीच अच्छी रिलेशनशिप है. मुझे लगता है कि रोहित शर्मा हार्दिक पंड्या को कप्तानी दें सकते हैं. वहीं, रोहित खुद टीम के इंपोर्टेंट प्लेयर में से एक होंगे.”

IPL 2024: क्या है ट्रेडिंग विंडो? अब तक कितने खिलाड़ी हुए ट्रेड, किस टीम के पास सबसे ज्यादा पैसा, जानें अपडेट

श्रीकांत ने आगे कहा,” मझे आशा है कि हार्दिक पंड्या को लेकर जो भी रिपोर्ट आई हैं वो सही हो. क्योंकि यह मुंबई इंडियंस के लिए बहुत बड़ा बोनस है. आप कुछ भी कहें, पंड्या भारत की टी20 टीम के कप्तान भी हैं. वह मैच जिताने की क्षमता रखते हैं. साथ ही वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से भी एक हैं.”

बता दें कि हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात की टीम ने डेब्यू सीजन में ही खिताबी जीत दर्ज की थी. इसके बाद आईपीएल 2023 में भी इस टीम ने शानदार परफॉर्म किया है. हार्दिक एंड कंपनी साल 2023 के आईपीएल फाइनल तक पहुंची. गुजरात ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई को कांटे की टक्कर दी. लेकिन अंत में गुजरात की टीम दूसरी बार ट्रॉफी जीतने से एक कदम पीछे रह गई थी.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, Mumbai indians, Rohit sharma

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *