DMCA.com Protection Status पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल, दिग्गज क्रिकेटर ने भेजा 30 करोड़ का लीगल नोटिस, मियांदाद से मारपीट का मामला – News Market

पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल, दिग्गज क्रिकेटर ने भेजा 30 करोड़ का लीगल नोटिस, मियांदाद से मारपीट का मामला

3 दिन में 3 टीमों का पत्ता कट! वर्ल्ड कप से लगभग बाहर, पाकिस्तान समेत 2 टीम..

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट में इस समय सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. वर्ल्ड कप 2023 में लगातार 4 हार के बाद बाबर आजम और बोर्ड अध्यक्ष जका अशरफ के बीच अनबन की खबर आई. जका ने बाबर के पर्सनल चैट तक लीक कर दिए थे. इस बीच पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर राशिद लतीज ने पूर्व क्रिकेटर पीजे मीर को लीगल नोटिस भेजा है. इसमें माफी नहीं मांगने पर 30 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की गई है. मीर ने एक चैनल से बातचीत के दौरान दावा किया था कि 1993 में वेस्टइंडीज दौरे के दौरान लतीफ ने पूर्व दिग्गज क्रिकेटर जावेद मियांदाद को थप्पड़ जड़ दिया था. हालांकि लतीफ से लेकर मियांदाद तक ने इस तरह की बातों को पूरा तरह गलत बताया है.

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर राशिद लतीफ ने X पर लिखा, मैंने कभी भी महान क्रिकेटर जावेद मियांदाद को थप्पड़ नहीं मारा. ना ही उनके सामने आवाज उठाई. जावेद भाई न केवल क्रिकेट के दिग्गज हैं. बल्कि वे नेशनल हीरो और पाकिस्तान का गौरव हैं. उन्होने कहा कि जावेद मियांदाद की कप्तानी में पाकिस्तान के लिए डेब्यू करना मेरे लिए सम्मान की बात थी. वह क्रिकेट की एक संस्था हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. मैं उनका एक पिता की तरह सम्मान करता हूं. मैंने अपने वकील के माध्यम से पीजे मीर को बिना शर्त माफी मांगने और 14 दिनों के भीतर अपने बयान को वापस लेने के लिए लीगल नोटिस भेजा है.

नहीं तो देने होंगे 30 करोड़
राशिद लतीफ ने नोटिस में बिना शर्त माफी मांगने की बात कही है. पाकिस्तान की ओर से 3 वनडे खेलने वाले 70 साल के पीजे मीर अगर माफी नहीं मांगते हैं और अपनी बातों को साबित नहीं कर पाते हैं, तो उन्हें 30 करोड़ रुपये देने पड़ सकते हैं. वहीं मीर के दावे के बाद जावेद मियांदाद ने कहा था कि पीर ने मेरे और राशिद लतीफ को लेकर तथ्यहीन और गलत बात की है. लतीफ मेरे भाई की तरह है और इन्होंने कभी मेरा अपमान नहीं किया. मैं कभी भी किसी को पीसीबी में नौकरी पाने के लिए अपने नाम का उपयोग करने की अनुमति नहीं दे सकता.

पाकिस्तान क्या सेमीफाइनल से हो जाएगा बाहर? बेंगलुरु से बाबर के लिए आ रही है बुरी खबर, न्यूजीलैंड को मिली राहत

मालूम हो कि पीजे मीर ने समा टीवी से बात करते हुए कहा था, मैंने 1993 के वेस्टइंडीज दौरे के दौरान टीम के भीतर प्रतिद्वंद्विता देखी थी. मैंने लंदन से एंटीगुआ गया और तत्कालीन टीम मैनेजर खालिद महमूद से ड्रेसिंग रूम के माहौल पर बयान नहीं देने के लिए बात कही. इस दौरान राशिद लतीफ ने जावेद मियांदाद को थप्पड़ मारा. यह मैं देख रहा था. मुझे बुरा लगा, लेकिन मैंने जावेद मियांदाद से इसे भूल जाने को कहा था.

Tags: Javed Miandad, Pcb, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *