DMCA.com Protection Status पाकिस्तान क्रिकेट को श्रंद्धाजलि… टीम चयन पर भड़का दिग्गज – News Market

पाकिस्तान क्रिकेट को श्रंद्धाजलि… टीम चयन पर भड़का दिग्गज

पाकिस्तान क्रिकेट को श्रंद्धाजलि... टीम चयन पर भड़का दिग्गज

[ad_1]

हाइलाइट्स

हफीज ने टीम चयन के बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट
पीसीबी ने युवाओं को किया इग्नोर

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और पीसीबी के पूर्व डायरेक्टर मोहम्मद हफीज का गुस्सा बोर्ड पर फूट पड़ा है. पीसीबी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 अप्रैल से खेली जाने वाली 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. 17 सदस्यीय टीम में युवाओं को मौका नहीं दिए जाने से हफीज भड़क गए. हफीज ने अपने गुस्से का इजहार सोशल मीडिया पर किया है. उन्होंने टीम चयन के बाद एक क्रिप्टिक पोस्ट किया, जिसे टीम चयन से जोड़कर देखा जा रहा है. पीसीबी ने दागी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर और संन्यास से वापस लौटने वाले इमाद वसीम को टीम में जगह दी है.

मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने एक्स पर लिखा, ‘ RIP पाकिस्तान डोमेस्टिक क्रिकेट.’ इससे साफ पता चलता है कि हफीज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) को निशाना बनाया है. पीसीबी के पास न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में घरेलू क्रिकेट के युवाओं को मौका देने का अच्छा मौका थ लेकिन उसने सीनियर और रिटायर्ड खिलाड़ियों को तरजीह दी है. कुछ लोग हफीज के इस कमेंट को अच्छा बता रहे हैं तो कई उनके खिलाफ हैं. कुछ लोगों का कहना है कि टीम डायरेक्टर के रूप में फेल होने के बाद हफीज इस तरह से पीसीबी को निशाना बना रहे हैं. हफीज को साथी खिलाड़ी ‘प्रोफेसर’ के नाम से बुलाते हैं.

मोहम्मद आमिर से लेकर शाहिद अफरीदी तक… पाक के 5 क्रिकेटर.. जिन्होंने संन्यास तोड़कर की वापसी, एक तो जितवा चुका वर्ल्ड कप

18 की उम्र में किया ‘मैच फिक्स’, सलाखों के पीछे गुजारी रात, जेल में महिला वकील के प्यार में हो गया था क्लीन बोल्ड

Mohammad Hafeez, mohammad amir, imad wasim, pcb, pak vs nz, pak vs nz t20 series, pakistan vs new zealand t20, Mohammad Hafeez on pcb, Mohammad Hafeez blast pcb, pakistan vs new zealand t20 series, new zealand tour of pakistan 2024, all rounder mohammad hafeez

मोहम्मद हफीज का ट्वीट

आमिर की 4 साल बाद पाकिस्तान टीम में वापसी हुई है
तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की 4 साल बाद पाकिस्तान टीम में वापसी हुई है. आमिर आगामी टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान टीम का हिस्सा होंगे. आमिर ने हाल में खुद को टी20 विश्व कप टीम में चयन के लिए उपलब्ध बताया था. इसी के मद्देनजर उनकी न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी हुई है. पीसीबी ने आमिर के साथ साथ रिटायर्ड ऑलराउंडर इमाद वसीम को भी टी20 सीरीज के लिए टीम में चुना है. वसीम का भी विश्व कप में खेलना तय है.

4 महीने के भीतर डायरेक्टर पद से हटाए गए थे हफीज
इमाद वसीम ने नवंबर 2023 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. हालांकि हाल में उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग में शानदार प्रदर्शन किया था. पीएसएल में इमाद के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए पीसीबी ने उन्हें संन्यास से वापस बुला लिया. इमाद ने टीम को पीएसएल में चैंपियन बनाने में अहम रोल अदा किया था. उन्होंने फाइनल में 5 विकेट चटकाए थे. मोहम्मद हफीज को 4 महीने के भीतर पीसीबी ने डायरेक्टर पद से हटा दिया था.

Tags: Mohammad hafeez, Pakistan Cricket Board, Pcb

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *