DMCA.com Protection Status पाकिस्तान के 5 क्रिकेटर… जो भारतीय अभिनेत्रियों पर हो गए थे फिदा – News Market

पाकिस्तान के 5 क्रिकेटर… जो भारतीय अभिनेत्रियों पर हो गए थे फिदा

पाकिस्तान के 5 क्रिकेटर... जो भारतीय अभिनेत्रियों पर हो गए थे फिदा

[ad_1]

हाइलाइट्स

मोहसिन खान ने रीना रॉय के साथ बसा लिया था घर
सोनाली बेंद्रे की खूबसूरती पर लट्टू हो गए थे शोएब अख्तर
अकरम और सुष्मिता की लव स्टोरी ने भी सुर्खियां बटोरी

नई दिल्ली. कहते हैं प्यार की ना तो कोई सीमा होती है और ना ही कोई मजहब. क्रिकेट और बॉलीवुड हिरोइनों का कनेक्शन सदियों से चलता आ रहा है. पड़ोसी मुल्क के क्रिकेटर्स भी भारतीय अभिनेत्रियों पर फिदा होते हुए दिखाई दिए. किसी ने घर बसाया तो किसी का प्यार अधूरा रह गया. हम आपको उन 5 पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो भारतीय अभिनेत्रियों को देखते ही उनपर लट्टू हो गए. मोहसिन खान से लेकर इमरान खान, वसीम अकरम और शोएब अख्तर तक, बॉलीवुड बालाओं को बेहद पसंद करने लगे थे. मोहसिन खान ने भारतीय अभिनेत्री रीना रॉय से शादी भी कर ली थी लेकिन बाद में उनका तलाक हो गया.

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान (Mohsin Khan) और बॉलीवुड अभिनेत्री रीना रॉय (Reena Roy) ने 1983 में शादी कर ली थी. बाद में दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और साल 1990 में दोनों का तलाक हो गया. रीना रॉय 1980 के दशक की बेहतरीन अदाकारा थीं. उस समय उनका करियर उचांइयों पर था. रीना की बदौलत मोहसिन ने भारतीय फिल्मों में एंट्री भी की लेकिन वह कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ सके. पाकिस्तान के पूर्व पेसर वसीम अकरम (Wasim Akram) और पूर्व मिस यूनिवर्स व अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के प्यार के चर्चे भी खूब सुनाई दिए. अकरम भारतीय अभिनेत्री की सुंदरता पर क्लीनबोल्ड हो गए थे. दोनों की मुलाकता एक रियलिटी शो में हुआ था लेकिन दोनों का रिश्ता कथिततौर पर 6 महीने में खत्म हो गया.

टी20 वर्ल्ड कप के 10 महारिकॉर्ड… कोहली का पीछा कर रहे रोहित, 8 साल से धोनी का रिकॉर्ड टूटने का कर रहा इंतजार

लगातार खराब परफॉर्मेंस से परेशान हुए हार्दिक पंड्या, अकेले महादेव की शरण में पहुंचे, देखें वीडियो

शोएब अख्तर ने सोनाली बेंद्रे को किडनैप करने का बना लिया था प्लान
रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से विख्यात पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) तो भारतीय अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) को किडनैप करने का प्लान बना लिया था. अख्तर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि यदि सोनाली बेंद्रे ने उन्हें प्रपोजल को स्वीकार नहीं किया तो वह उन्हें किडनैप कर लेंगे. अख्तर तब भारत दौरे पर सीरीज खेलने आए थे जब उनकी मुलाकात सोनाली से हुई थी. इसी तरह ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) और अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) की अफेयर की खबरें भी खूब चर्चा में रही. 2013 में दोनों को दुबई में एक मार्केट में साथ में देखा गया. इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगीं.

इमरान खान और जीनत अमान की लव स्टोरी भी चर्चा में रही
1992 में अपनी कप्तानी में पाकिस्तान को वनडे विश्व कप दिलाने वाले इमरान खान (Imran Khan) और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जीनत अमान (Zeenat Aman) की लव स्टोरी भी खूब सुर्खियां बटोरी. इमरान खान 1980 के दशक में भारत दौरे पर आए थे जब उनकी मुलाकात जीनत अमान से हुई. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी ने भी अपनी किताब में इमरान और रेहम का जिक्र किया है. रेहम ने जीनत का सीधा नाम तो नहीं लिया है लेकिन उन्होंने लिखा है कि मुंबई में दोनों पार्टियों में मिलते जुलते थे. बताया जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को कुछ समय के लिए डेट भी किया लेकिन बाद में दोनों की राहें जुदा हो गईं.

Tags: Imran khan, Love Story, Shoaib Akhtar, Sonali Bendre, Sushmita sen, Wasim Akram, Zeenat aman

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *