DMCA.com Protection Status पाकिस्तान के मैच से पहले रोहित शर्मा की हुंकार, एशिया कप का इतिहास बदलेगा – News Market

पाकिस्तान के मैच से पहले रोहित शर्मा की हुंकार, एशिया कप का इतिहास बदलेगा

पाकिस्तान के मैच से पहले रोहित शर्मा की हुंकार, एशिया कप का इतिहास बदलेगा

[ad_1]

नई दिल्ली. एशिया कप 2023 का आगाज हो चुका है लेकिन असली मुकाबला का इंतजार सबको है. भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर यानी शनिवार को यह महामुकाबला होना है. इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने मीडिया से बात की और उनके सवालों को जवाब दिया. कप्तान ने यह भी इशारों में पक्का कर दिया कि भारत फाइनल खेलेगा और उनको साथ कौन सी टीम हो सकती है.

भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है. दोनों ही टीमों के बीच सिर्फ आईसीसी और एसीसी टूर्नामेंट में ही टक्कर होती है. द्विपक्षीय सीरीज भारत और पाकिस्तान के बीच नहीं होती. बीसीसीआई ने पाकिस्तान के साथ सीरीज खेलने से मना कर दिया है. शुक्रवार शाम मीडिया से भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के मुकाबले से पहले बात की. उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए जिसमें एशिया कप फाइनल को लेकर जवाब दिल खुश करने वाला था.

रोहित शर्मा से जब भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक एक भी एशिया कप फाइनल ना खेले जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “शायद वो मौका इस बात बन जाए. हो सकता है इस बार भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का फाइनल देखने को मिले.”

साल 1984 में एशिया कप की शुरुआत हुई थी और तब से अब तक यह टूर्नामेंट जब भी खेला गया एक बार भी फाइनल में भारत और पाकिस्तान की टक्कर नहीं हुई. 38 सालों में भारत ने 6 और पाकिस्तान ने 2 बार ट्रॉफी जीती लेकिन फाइनल में इन दोनों की टक्कर की उम्मीद पूरी नहीं हुई.

जसप्रीत बुमराह को लेकर उन्होंने कहा, “जिस तरह की लय में बुमराह नजर आ रहे हैं वो कमाल है. चोट के बाद उनकी आयरलैंड सीरीज के दौरान वापसी काफी अच्छी रही. उनका इस तरह की लय में होना हमारे लिए बहुत ही अच्छी खबर है.”

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan, Rohit sharma

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *