DMCA.com Protection Status पाकिस्तान की टीम में 2 रिटायर्ड क्रिकेटरों की वापसी, टी20 वर्ल्ड कप में साथ ले जाना चाहते हैं बाबर – News Market

पाकिस्तान की टीम में 2 रिटायर्ड क्रिकेटरों की वापसी, टी20 वर्ल्ड कप में साथ ले जाना चाहते हैं बाबर

पाकिस्तान की टीम में 2 रिटायर्ड क्रिकेटरों की वापसी, टी20 वर्ल्ड कप में साथ ले जाना चाहते हैं बाबर

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है. शाहीन शाह अफरीदी को हटाकर बाबर आजम को फिर से कप्तान बना दिया गया है. लेकिन इस इस 17 सदस्यीय टीम की सबसे खास बात यह है कि इसमें दो ऐसे क्रिकेटरों को भी शामिल किया गया है, जिन्होंने कुछ दिन पहले ही संन्यास की घोषणा कर दी थी.

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 18 अप्रैल से टी20 सीरीज खेली जानी है. पाकिस्तान इस सीरीज की मेजबानी कर रहा है. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की इस सीरीज को अगले टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी के लिहाज से बेहद अहम माना जा रहा है. अगला टी20 वर्ल्ड कप जून में होना है.

आईपीएल का अकेला खिलाड़ी जिसके नाम हैं 100+ विकेट, 1000+ रन, 100 कैच, क्या आप जानते हैं नाम, धोनी से खास रिश्ता

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए घोषित टीम में मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम का नाम भी शामिल है. इन दोनों क्रिकेटरों ने पिछले दिनों संन्यास का ऐलान कर दिया था. माना जा रहा है कि कप्तान बाबर आजम इन दोनों क्रिकेटरों को टी20 वर्ल्ड कप की टीम में चाहते हैं. हालांकि, इन दोनों का टी20 वर्ल्ड कप की टीम में सेलेक्शन न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रदर्शन के आधार पर होगा.

स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाए जाने के बाद जेल की सजा काट चुके आमिर ने पिछला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला 2020 में खेला था. इसके बाद उन्होंने टी20 लीग खेलने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. स्पिन ऑलराउंडर इमाद ने नवंबर 2023 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था. बोर्ड और चयनकर्ताओं के मनाने के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल दिया.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम: बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, अब्बास अफरीदी, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद आमिर, इरफान खान, नसीम शाह, सईम अयूब, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, उसामा मीर, उस्मान खान , जमान खान.

Tags: Babar Azam, Mohammad amir, Pakistan cricket, Pakistan cricket team

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *