DMCA.com Protection Status पहले हिंदू लड़की से की शादी, फिर तलाक लेकर नेल आर्टिस्ट को बनाया वाइफ, दिलचस्प है सुनील नरेन की लव स्टोरी – News Market

पहले हिंदू लड़की से की शादी, फिर तलाक लेकर नेल आर्टिस्ट को बनाया वाइफ, दिलचस्प है सुनील नरेन की लव स्टोरी

पहले हिंदू लड़की से की शादी, फिर तलाक लेकर नेल आर्टिस्ट को बनाया वाइफ, दिलचस्प है सुनील नरेन की लव स्टोरी

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 में आज (21 अप्रैल) को 2 मुकाबले खेले जाने हैं. इस मुकाबले में सुनील नरेन भी खेलते नजर आएंगे. सुनील नरेन की वाइफ अंजेलिया को आईपीएल के दौरान मैचों में स्टैंड्स में और पार्टीज में देखा जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अंजेलिया सुनील नरेन की पहली पत्नी नहीं हैं. जी हां, यह सच है. सुनील नरेन ने 2020 में अंजेलिया से शादी की थी. इससे पहले उन्होंने एक हिंदू लड़की से शादी की थी.

अंजेलिया से पहले सुनील नरेन ने एक भारतीय मूल की लड़की से शादी की थी. तो चलिए आइए जानते हैं कि सुनील नरेन की लव स्टोरी और उनकी दोनों शादियों के बारे में. कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर सुनील नरेन ने 2013 में भारतीय मूल की नंदिता कुमार से शादी की थी. नंदिता भारतीय मूल की लड़की थी, लेकिन उनके पूर्वज त्रिनिदाद में ही लंबे समय से रह रहे थे. नंदिता एक नेल आर्टिस्ट थीं. सुनील नरेन और नंदिता कुमार की शादी हिंदू रीति-रिवाजों के साथ की थी. लेकिन कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए.

KKR vs RCB: विराट कोहली के पास केकेआर के खिलाफ 1000 रन पूरे करने का मौका, सिर्फ 2 खिलाड़ी कर सके ऐसा

इसके बाद 2020 में नरेन ने अंजेलिया से शादी की. सुनील नरेन की पत्नी अंजेलिया त्रिनिदाद में ‘द फैशन अटेलियर’ नाम से एक क्लोदिंग ब्रांड चलाती हैं. त्रिनिदाद में यह काफी बड़ा नाम है. सुनील नरेन की दूसरी पत्नी अंजेलिया एक फैशन डिजाइनर हैं और काफी स्टाइलिश हैं. सुनील अक्सर अंजेलिया के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.

नरेन आईपीएल में कमाल का परफॉर्म कर रहे हैं. उन्होंने कोलकाता के लिए अब तक 6 मैचों में 276 रन बनाए हैं. उनका उच्चतम स्कोर 109 का रहा है. वहीं, औसत की बात करें तो वह 46 का रहा है. वहीं, गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 6 मैच में कुल 7 विकेट लिए हैं. नरेन को एक गेंदबाज के रूप में जाना जाता है. लेकिन पिछले कुछ सालों में उन्होंने खुद को एक ऑलराउंडर के रूप में स्थापित किया है.

Tags: IPL 2024, Kolkata Knight Riders, Off The Field, Sunil narine

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *