DMCA.com Protection Status पठान ने पाकिस्तानी फैंस की ली फिरकी, कहा कुछ ऐसा की उन्हें लग जाएगी मिर्ची – News Market

पठान ने पाकिस्तानी फैंस की ली फिरकी, कहा कुछ ऐसा की उन्हें लग जाएगी मिर्ची

पठान ने पाकिस्तानी फैंस की ली फिरकी, कहा कुछ ऐसा की उन्हें लग जाएगी मिर्ची

[ad_1]

हाइलाइट्स

इरफान पठान ने पाकिस्तानी फैंस की ली फिरकी.
कहा कुछ ऐसा की उन्हें लग जाएगी मिर्ची.

नई दिल्ली. बारिश की वजह से भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) मुकाबला रद्द हो गया है. टीम इंडिया ने कैंडी में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 266 रन बनाए थे. वहीं जब पाकिस्तान की बारी आई तो बारिश की वजह से दोबारा खेल नहीं शुरू हो सका. जिसके बाद दोनों टीमों के कप्तानों की आपसी सहमती के बाद मैच को रद्द घोषित कर दिया गया.

पठान ने ग्रीन टीम की ली फिरकी:

भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले के रद्द होने के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की फिरकी ली है. 38 ऑलराउंडर ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘बहुत सारे पड़ोसियों के टीवी बच गए आज.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: बारिश बनी विलेन, भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला हुआ रद्द, पाकिस्तान सुपर 4 में पहुंचा

फैंस का आ रहे हैं दिलचस्प कमेंट:

इरफान पठान के इस पोस्ट पर भारतीय फैंस के साथ-साथ पाकिस्तानी फैंस भी अपना विचार साझा कर रहे हैं. एक क्रिकेट प्रेमी ने अपना विचार जाहिर करते हुए लिखा है, ‘टीवी के साथ पूरी टीम की इज्जत भी वरना बेचारे छुप-छुप कर अपने देश में जाते.’

वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है, ‘आपसे फर्जी बात बस करवा लो इरफान भाई.’ जबकि दूसरे फैन ने अपना विचार साझा करते हुए लिखा है, ‘नहीं सर हम डिफेंड कर लेते 266.’

भारत के लिए किशन-पंड्या चमके:

पाकिस्तान के खिलाफ जरुर मैच का निर्णय नहीं निकल पाया है, लेकिन भारतीय पारी के दौरान किशन और पंड्या का बल्ला जमकर चला. दोनों बल्लेबाजों ने पांचवें विकेट के लिए 138 रन की शतकीय साझेदारी की और ब्लू टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.

पारी के दौरान जहां ईशान किशन ने पांचवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 81 गेंद में 82 रन का योगदान दिया. वहीं पंड्या छठवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 90 गेंद में 87 रन बनाने में कामयाब रहे.

पाकिस्तान के लिए शाहीन, शाह और रऊफ चमके:

मैच के दौरान पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों का दबदबा रहा. ग्रीन टीम के लिए शाहीन शाह अफरीदी ने जहां 10 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 35 रन खर्च कर सर्वाधिक चार सफलता प्राप्त की. वहीं नसीम शाह और हारिस रऊफ क्रमशः तीन-तीन विकेट चटकाने में कामयाब रहे.

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan, Irfan pathan, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *