DMCA.com Protection Status पंत या हार्दिक नहीं! ये 2 खिलाड़ी भविष्य में कर सकते हैं भारत का नेतृत्व, अंबाती रायुडू ने बताया नाम – News Market

पंत या हार्दिक नहीं! ये 2 खिलाड़ी भविष्य में कर सकते हैं भारत का नेतृत्व, अंबाती रायुडू ने बताया नाम

पंत या हार्दिक नहीं! ये 2 खिलाड़ी भविष्य में कर सकते हैं भारत का नेतृत्व, अंबाती रायुडू ने बताया नाम

[ad_1]

नई दिल्ली. रोहित शर्मा को क्रिकेट खेलते हुए करीब 15 सा ल से ज्यादा का वक्त हो चुका है. जल्द ही वे संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. ऐसे में भारत को वाइट बॉल क्रिकेट और रेड बॉल क्रिकेट में नए कप्तान की तलाश होगी. पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायुडू ने 2 ऐसे खिलाड़ी का नाम सजेस्ट किया है तो भविष्य में भारतीय टीम को अच्छे से लीड कर सकते है. हैरान करने वाली बात ये रही कि उन्होंने न ही हार्दिक पंड्या और न ही ऋषभ पंत का नाम लिया है.

अंबाती रायुडू ने कहा,” प्वाइंट ऑफ व्यू से मेरे को 2 कप्तान पसंद आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि ये आगे जा के इंडिया का फ्यूचर बन सकते हैं. एक है शुभमन गिल और दूसरा ऋतुराज गायकवाड़. शुभमन गिल बहुत ही शांत और कूल है और नेहरा भाई का उसमें बहुत दिमाग है और प्रोत्साहन है. ऋतुराज गायकवाड़ भी उसी तरह के हैं. उनके कंधे पर तो एमएस धोनी का हाथ है मुझे लगता है कि ये दोनों आगे जाकर अच्छे कप्तान बनेंगे. ऋतुराज गायकवाड़ एशियन गेम्स में भारत को जीत दिला चुके हैं. गोल्ड मेडल दिला चुके हैं. तो दोनों का फ्यूचर भी काफी अच्छा है.”

सौरव गांगुली की भविष्यवाणी, कहा- भारत के इस खिलाड़ी का टी20 विश्व कप खेलना पक्का…

बता दें कि दोनों आईपीएल में ऋतुराज गायकवाड़ और शुभमन गिल का कप्तानी परफॉर्मेंस अच्छा रहा है. गायकवाड़ ने जहां चेन्नई को 8 में से 4 जीत दिलाई है. वहीं, शुभमन गिल ने गुजरात को 9 में से 4 जीत दिलाई है. अब देखना होगा कि दोनों कप्तान अपनी टीम को फाइनल तक ले जाने में कामयाब हो पाते हैं या फिर नहीं. प्वाइंट्स टेबल में चेन्नई फिलहाल पांचवें नंबर पर है. वहीं, गुजरात टाइटंस 7वें नंबर पर है.

Tags: Ambati rayudu, Ruturaj gaikwad, Shubman gill

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *