DMCA.com Protection Status पंड्या बने चाचू… बड़े भइया ने शेयर की खुशखबरी.. नाम का भी किया खुलासा – News Market

पंड्या बने चाचू… बड़े भइया ने शेयर की खुशखबरी.. नाम का भी किया खुलासा

पंड्या बने चाचू... बड़े भइया ने शेयर की खुशखबरी.. नाम का भी किया खुलासा

[ad_1]

हाइलाइट्स

क्रुणाल पंड्या ने छोटे बेटे का नाम रखा वायु पंड्या ब्रदर्स के घर गूंजी किलकारी

नई दिल्ली. लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या दूसरी बार पिता बने हैं. क्रुणाल की पत्नी पंखूड़ी ने बेटे को जन्म दिया है. क्रुणाल ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. एलएसजी की ओर से आईपीएल में खेल रहे क्रुणाल ने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है. हार्दिक पंड्या इस तरह चाचा बन गए हैं जबकि अगस्त्य पंड्या को छोटा भाई मिल गया है. हार्दिक पंड्या इस समय मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं. दूसरी बार पापा बनने पर क्रुणाल पंड्या को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. आईपीएल के बीच पंड्या ब्रदर्स के घर खुशी का माहौल है.

क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने सोशल मीडिया के अपने ऑफिशियल ‘एक्स’ डॉट कॉम पर बेटे के साथ कुछ फोटो शेयर की है. तीनों फोटो में क्रुणाल पत्नी पंखुड़ी (Pankhuri) और बड़े बेटे कबीर के साथ नजर आ रहे हैं. एक फोटो में पंखुड़ी ने छोटे बेटे को गोद में लिया है जबकि दूसरी फोटो में क्रुणाल अपने बेटे को बड़े गौर से निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं. क्रुणाल ने इस दौरान बेटे के नाम का भरी खुलासा किया है. उन्हें छोटे बेटे का नाम वायु क्रुणाल पंड्या रखा है. क्रुणाल ने फोटो का कैप्शन लिखा, ‘ वायु क्रुणाल पंड्या 21.04.24.’ यानी क्रुणाल के घर छोटे बेटे का आगमन 21 अप्रैल को हो गया था लेकिन उन्होंने इसकी जानकारी 4 दिन बाद दी.

रनों की सूनामी में बह गए 5 बड़े रिकॉर्ड… एक- दो नहीं पूरे 7 बार पंजाब ने 200 रन के टारगेट को किया सफलतापूर्वक चेज

क्रिकेट बेसबॉल में बदल गया है, है ना? स्कोर को भूल जाइये… वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के बाद गरजे पंजाब के कप्तान

क्रुणाल पंड्या और पंखुड़ी ने 2017 में की थी शादी
क्रुणाल पंड्या और पंखुड़ी 27 दिसंबर 2017 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे. शादी के पांच साल बाद दोनों पहली बार पैरेंट्स बने थे. पंड्या फैमिली में अब तीन बच्चे हो गए हैं. क्रुणाल पंड्या के दो बेटे हैं जबकि उनके छोटे भाई हार्दिक पंड्या का एक बेटा है जिसका नाम अगस्त्य है. हादिक की पत्नीन नताशा ने अग्स्त्य को 2020 में जन्म दिया था.

Tags: Hardik Pandya, Krunal pandya



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *