DMCA.com Protection Status न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं 2 पाकिस्तानी दिग्गज, एक चोटिल तो दूसरा… – News Market

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं 2 पाकिस्तानी दिग्गज, एक चोटिल तो दूसरा…

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं 2 पाकिस्तानी दिग्गज, एक चोटिल तो दूसरा...

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कुछ दिन पहल अनाउंस करते हुए कहा है कि न्यूजीलैंड की टीम अप्रैल में पाकिस्तान (New Zealand Tour of Pakistan) की यात्रा करेगी. इस दौरे पर न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ टी20 मुकाबले खेलेगी. दोनों टीमों के बीच कुल 5 टी20 मुकाबले खेले जाएंगे. पिछले 17 महीने में न्यूजीलैंड की टीम तीसरी बार पाकिस्तान की यात्रा करेगी. रिपोर्ट के अनुसार शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ इस सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे.

पाकिस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि शाहीन अफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ इस सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. वह न्यूजीलैंड के खिलाफ सभी मुकाबलों से बाहर रहेंगे. वर्कलोड मैनेज करने के लिए उन्हें रेस्ट दिया जा रहा है. वहीं, हारिस रउफ भी इस सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. वह इंजरी के कारण बाहर चल रहे हैं. हालांकि, वर्ल्ड कप स्क्वॉड में उन्हें मौका मिलना लगभग तय है. वह तब तक ठीक भी हो जाएंगे.

हार्दिक पंड्या पर बरसे इरफान पठान, कहा- टीम का सम्मान अर्जित नहीं कर पा रहे… आखिरकार…

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला, दूसरा, तीसरा टी20 रावलपिंडी के मैदान पर खेले जाएंगे. वहीं, बचे हुए 2 टी20 मैच लौहार में खेले जाएंगे. पहला टी20 18 अप्रैल, दूसरा 20 अप्रैल और तीसरा टी20 21 अप्रैल को खेला जाएगा. वहीं, चौथा और पांचवा टी20 क्रमश: 25 और 27 अप्रैल को खेला जाएगा. न्यूजीलैंड के टीम की पाकिस्तान पहुंचने की संभावना 14 अप्रैल तक है. विश्व कप को ध्यान में रखते हुए दोनों टीमों के लिए यह सीरीज इंपोर्टेंट होगी.

न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसा हो सकता है पाकिस्तान का स्क्वॉड: बाबर आजम (कप्तान), उस्मान खान, फखर जमान, सईम अयूब, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, आजम खान, मोहम्मद रिजवान, इमाद वसीम, उसामा मीर, अबरार अहमद, शादाब खान, नसीम शाह, मोहम्मद वसीम जूनियर, आमिर जमाल, मोहम्मद आमिर

Tags: Haris Rauf, PAK vs NZ, Shaheen Afridi

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *