DMCA.com Protection Status दिल्ली कैपिटल्स से नाम वापस लिया और दूसरी टीम से ठोक दिया 69 गेंद पर शतक, दादी के निधन… – News Market

दिल्ली कैपिटल्स से नाम वापस लिया और दूसरी टीम से ठोक दिया 69 गेंद पर शतक, दादी के निधन…

दिल्ली कैपिटल्स से नाम वापस लिया और दूसरी टीम से ठोक दिया 69 गेंद पर शतक, दादी के निधन...

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन अच्छा नहीं चल रहा है. ऋषभ पंत की कप्तानी में खेल रही दिल्ली की टीम 5 में से 4 मैच हार चुकी है. ऐसे वक्त में उसे हैरी ब्रूक जरूर याद आ रहे होंगे. इंग्लैंड के इस क्रिकेटर ने आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम से नाम वापस ले लिया था. लेकिन हैरी ब्रूक अब क्रिकेट के मैदान पर ना सिर्फ लौट आए हैं, बल्कि शतक भी लगा रहे हैं. दूसरी ओर, दिल्ली की टीम ने हैरी का रिप्लेसमेंट ले लिया है. यानी अब हैरी ब्रूक के कम से कम इस सीजन में आईपीएल खेलने की संभावना नहीं हैं.

इंग्लैंड के हैरी ब्रूक को दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल ऑक्शन के जरिये 4 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था. लेकिन फरवरी में हैरी टूर्नामेंट से हट गए. दिल्ली कैपिटल्स ने इसके बाद उनकी जगह लिजाड विलियम्स को टीम में शामिल कर लिया.

वर्ल्ड कप जीत चुके क्रिकेटर को 2 बातों का पछतावा आज भी, एक का रोहित तो दूसरे का धोनी की टीम से कनेक्शन

दिल्ली कैपिटल्स ने 8 अप्रैल को लिजाड विलियम्स को अपनी टीम से जोड़ने का ऐलान किया. इत्तफाक से इसी दिन हैरी ब्रूक ने काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन टू के मैच में शतक ठोक दिया. उन्होंने यॉर्कशर की ओर से लीस्टरशर के खिलाफ महज 69 गेंद पर 100 रन बनाए और अंत तक नाबाद रहे. यह दिसंबर 2023 के बाद हैरी ब्रूक का पहला मैच है.

बता दें कि इंग्लैंड के बल्लेबाज ब्रूक दादी के निधन के कारण आईपीएल से से हट गए थे. हैरी ब्रूक उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक हैं, जो इंग्लैंड की टेस्ट, वनडे और टी20 तीनों ही टीम से खेलते हैं. उन्होंने इंग्लैंड के लिए अब तक 12 टेस्ट, 15 वनडे और 29 टी20 मैच खेले हैं.

Tags: Delhi Capitals, IPL 2024

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *