DMCA.com Protection Status दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी के सपोर्ट में आए माइकल वॉन, कहा- उन्हें वर्ल्ड कप जरूर खिलाएंगे… – News Market

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी के सपोर्ट में आए माइकल वॉन, कहा- उन्हें वर्ल्ड कप जरूर खिलाएंगे…

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी के सपोर्ट में आए माइकल वॉन, कहा- उन्हें वर्ल्ड कप जरूर खिलाएंगे...

[ad_1]

नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का प्रदर्शन आईपीएल में इस सीजन बहुत ज्यादा अच्छा नहीं रहा है. टीम ने 8 में से सिर्फ 3 मुकाबलों में ही जीत दर्ज की है. हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के जैक फ्रेजर ने टूर्नामेंट में कमाल का परफॉर्म किया है. उन्होंने इसी साल आईपीएल में डेब्यू किया है. टी20 विश्व कप की शुरुआत जून में होने वाली है. इस बीच इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप टीम में उन्हें जरूर होना चाहिए.

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने एक्स अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि ये तय है कि ऑस्ट्रेलियाई टी20 विश्व कप के लिए जेक फ्रेजर मैकगर्क को जरूर चुनेंगे. बता दें कि जेक को अब तक आईपीएल में सिर्फ 3 मैच खेलने का मौका मिला है. इस दौरान उनके बल्ले से 46.66 के औसत से 140 रन निकले हैं. उनका स्ट्राइक रेट भी 200 से उपर का रहता है. इस सीजन उन्होंने 222 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं.

KKR vs RCB: विराट कोहली के पास केकेआर के खिलाफ 1000 रन पूरे करने का मौका, सिर्फ 2 खिलाड़ी कर सके ऐसा

बता दें कि जैक अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए सिर्फ 2 वनडे खेले हैं. इस दौरान उन्होंने सिर्फ 51 रन बनाए हैं. उनका उच्चतम स्कोर 41 का रहा है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए एक भी टी20 मैच नहीं खेला है. ऐसे में देखना होगा कि उन्हें टी20 विश्व कप में मौका मिलता है या फिर नहीं. हैदराबाद के खिलाफ जैक ने हाल में ही सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ 15 गेंदों में ही अर्धशतक जड़ दिया था. इस तरह उन्होंने क्रिस मॉरिस का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. जिन्होंने 2016 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 17 गेंदों में ही हाफ सेंचुरी लगाई थी.

Tags: Delhi Capitals, Michael vaughan, Off The Field, T20 World Cup

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *