DMCA.com Protection Status दिल्ली कैपिटल्स की टीम में बड़ा बदलाव, तूफानी गेंदबाज को टीम से जोड़ा – News Market

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में बड़ा बदलाव, तूफानी गेंदबाज को टीम से जोड़ा

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में बड़ा बदलाव, तूफानी गेंदबाज को टीम से जोड़ा

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में इस वक्त अंक तालिका में सबसे नीचे खिसक चुकी दिल्ली कैपिटल्स की टीम में बदलाव देखने को मिल सकता है. 5 मैच खेलने के बाद 4 हारने वाली टीम ने मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में हैरी ब्रूक के विकल्प के तौर पर सोमवार को दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लिजाड विलियम्स को टीम में शामिल किया.

इंग्लैंड के बल्लेबाज ब्रूक अपनी दादी के निधन के कारण टूर्नामेंट से हट गए थे. साल 2021 में अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के बाद से 30 साल के विलियम्स ने दो टेस्ट, चार एकदिवसीय और 11 टी20 अंतरराष्ट्रीय में दक्षिण अफ्रीका का प्रतिनिधित्व किया है. वह 50 लाख रुपये के आधार मूल्य पर दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ेंगे.



दिल्ली कैपिटल्स ने बयान में कहा, ‘‘दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के बाकी बचे टूर्नामेंट के लिए इंग्लैंड के हैरी ब्रूक के विकल्प के तौर पर दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लिजाड विलियम्स से अनुबंध किया है।’’

Video: पृथ्वी शॉ को जसप्रीत बुमराह ने दिखाई उनकी जगह, मुंह पर लगाया ताला, मैदान से बाहर जाने पर हुए मजबूर

दिल्ली कैपिटल्स ने चार करोड़ रुपये में ब्रूक को अपने साथ जोड़ा था लेकिन फरवरी में अपनी दादी के निधन के बाद वह टूर्नामेंट से हट गए. इस सीजन में खेले गए 5 में से चार मैच में दिल्ली की टीम को हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच को छोड़ दें तो पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइटराइजर्स के बाद मुंबई इंडियंस ने भी ऋषभ पंत की टीम को हराया.

Tags: Delhi Capitals, IPL 2024



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *