DMCA.com Protection Status डेब्यू पर 2 युवाओं का धमाल, एक की तूफानी फिफ्टी, दूसरे ने उड़ाई गिल्लियां – News Market

डेब्यू पर 2 युवाओं का धमाल, एक की तूफानी फिफ्टी, दूसरे ने उड़ाई गिल्लियां

21 साल के खूंखार गेंदबाज का आतंक, लगातार दूसरे मैच में रफ्तार से ढाया कहर

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग को आयोजित करने के पीछे भारत की उभरती प्रतिभा की तलाश करने को सबसे पहले रखा गया था. 2008 से अब तक टीम इंडिया को इस टूर्नामेंट के जरिए एक से बढ़कर एक प्रतिभा मिल चुकी है. 2024 के आईपीएल में अब दो खिलाड़ियों का धमाकेदार डेब्यू देखने को मिला है. पहले ही मुकाबले में अपने पदर्शन से तहलका मचाने वाले खिलाड़ियों की चर्चा हर तरफ हो रही है.

इस बार के आईपीएल में अब तक कुछ युवाओं का प्रदर्शन ऐसा रहा है जिससे हर तरफ उनके बारे में ही बातें की जा रही है. एक खिलाड़ी को लेकर तो सीधा टी20 विश्व कप में मौका दिए जाने की बातें होने लगी है. लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलने वाले गेंदबाज की तेज रफ्तार गेंद ने बड़े बड़े खिलाड़ियों को हैरान परेशान किया. लगातार दो मुकाबले में मयंक यादव ने प्लेयर ऑफ द मैच लेकर नया कीर्तिमान बनाया. उनके बाद अब कोलकाता नाइटराइडर्स के बैटर की चर्चा हो रही है.

डेब्यू पर गेंदबाज का कहर

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव ने पंजाब किंग्स के खिलाफ डेब्यू किया. इस मुकाबले में जब कप्तान ने उनके हाथ में गेंद थमाई तो 200 रन का पीछा करते हुए पंजाब ने बिना किसी नुकसान के 102 रन बना लिए थे. मयंक ने आते ही शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो की ताबड़तोड़ पारी को तोड़ा. इसके बाद प्रभसिमरन और जितेश शर्मा का विकेट भी टीम को झोली में डाला. दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर के खिलाफ भी 3 विकेट झटके और दोनों ही मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ बड़ी हार मिली. इस मुकाबले में अंगक्रिश रघुवंशी को टीम मैनेजमेंट ने डेब्यू का मौका दिया था. पहला विकेट गिरने के बाद इस युवा को डेब्यू मैच में बल्लेबाजी करने भेजा गया. उन्होंने खुलकर बल्लेबाजी की और पहले मैच में आतिशी फिफ्टी ठोक डाली. 27 बॉल पर 5 चौके और 3 छक्के की मदद से 54 रन की पारी खेली.

Tags: IPL 2024, Kolkata Knight Riders, Lucknow Super Giants

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *