DMCA.com Protection Status डिजाइनर के प्यार में बोल्ड हुआ था कप्तान, शादी से पहले बना पिता, पढ़े भारत से WC छीनने वाले क्रिकेटर की लव स्टोरी – News Market

डिजाइनर के प्यार में बोल्ड हुआ था कप्तान, शादी से पहले बना पिता, पढ़े भारत से WC छीनने वाले क्रिकेटर की लव स्टोरी

डिजाइनर के प्यार में बोल्ड हुआ था कप्तान, शादी से पहले बना पिता, पढ़े भारत से WC छीनने वाले क्रिकेटर की लव स्टोरी

[ad_1]

नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस की लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही थी. उन्होंने बेकी बोस्टन से शादी रचाई थी. जो पहले उनकी दोस्त हुआ करती थी. ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान पैट कमिंस ने अपनी मंगेतर बेकी बोस्टन से न्यू साउथ वेल्स राज्य की एक कोस्टल सिटी बार्यन बे में शादी की थी. इस कपल का 2 साल का बेटा भी है. जो शादी से 9 पहले ही इस दुनिया में आ चुका था.उसका नाम एल्बी है.

दोनों ने जून, 2020 में सगाई की थी. वह शादी भी इसी साल करना चाहते थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण उन्होंने अपनी शादी को आगे बढ़ाया और बेटा होने के 9 महीने बाद एक दूसरे से शादी की. कमिंस और बेकी की पहली मुलाकात 2013 में हुई थी और पहली ही मुलाकात में कमिंस उन्हें अपना दिल दे बैठे थे और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी. कमिंस बेकी से बेहद सच्चा प्यार करने लगे थे.

ऋषभ पंत की तारीफ में आए DC कोच, कहा- कैंप का पहला दिन याद है जब…

बता दें कि बेकी ब्रिटेन के यॉर्कशायर शहर से हैं. क्रिकेट में ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया की राइवलरी जगजाहिर है. लेकिन, यह बात दोनों के रिश्तों में कभी आड़े नहीं आई. बेकी और कमिंस के बीच सिर्फ सरहदों का फासला नहीं है, बल्कि उम्र का भी बड़ा फासला है. बेकी की उम्र कमिंस से 3 साल ज्यादा है. बेकी पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. उन्होंने बीए ऑनर्स में डिग्री हासिल की है.

बता दें कि पैट कमिंस की कप्तानी में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम को पिछले साल हुए वनडे विश्व कप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था. भारत किसी भी मुकाबले में नहीं हारा था. लेकिन फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें पटखनी दी थी. कमिंस की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पिछले साल हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भी हराया था.

Tags: Australia, Pat cummins, Sunrisers Hyderabad

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *