DMCA.com Protection Status टेस्ट में टी-20 का मजा! रांची में भारत-इंग्लैंड मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरू, जानें कीमत – News Market

टेस्ट में टी-20 का मजा! रांची में भारत-इंग्लैंड मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरू, जानें कीमत

Ind vs Eng: भारत के 2 धुरंधरों की तारीफ में उतरे सचिन तेंदुलकर, कहा- मैंने पारी मिस कर दी लेकिन...

[ad_1]

रांची: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 23 फरवरी से रांची में खेला जाएगा. 5 मैचों की सीरीज़ में टीम इंडिया फिलहाल 2-1 से आगे चल रही है. आज दोनों टीमें रांची पहुंचेगी. राजकोट में धमाकेदार जीत के बाद टीम इंडिया के हौसले सांतवें आसमान पर है. इस बीच चौथे टेस्ट के लिए टिकटों की बिक्री भी शुरू हो गई है.

सीरीज का चौथा मैच रांची के झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (JSCA) स्टेडियम में 23 फरवरी से खेला जाना है. एयरपोर्ट से खिलाड़ी अलग-अलग बसों में सवार होकर भारी सुरक्षा के बीच होटल रेडिसन ब्लू पहुंचेंगे. 21- 22 फरवरी के बीच दोनों टीमें JSCA में नेट प्रैक्टिस करेंगी.

धमाकेदार फॉर्म में टीम इंडिया
भारतीय टीम इस समय पूरे फॉर्म में चल रही है. रविवार को राजकोट में खत्म हुए तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने इंगलैंड को 443 रनों के विशाल अंतर से करारी शिकस्त देकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है. अब रांची और धर्मशाला में खेले जाने वाले दो टेस्ट मैच से सीरीज़ का फैसला होगा. आपको बता दें कि भारतीय टीम को दोनों मैच इसलिए भी जीतना जरूरी है क्योंकि दक्षिण अफ्रीका के हाथों मिली हार के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने का रास्ता भी तैयार करना है.

काउंटर पर मिल रहे टिकट
20 फरवरी को सुबह 9:30 बजे से ऑनलाइन खरीदे गए टिकट स्टेडियम के पश्चिमी गेट पर बने काउंटर से लिया जा सकता है. एक व्यक्ति को अधिकतम छह टिकट ही मिलेंगे. काउंटर से टिकट लेते समय उसी व्यक्ति का फोटो पहचान पत्र साथ रहना जरूरी है. बता दें कि ऑफलाइन टिकट काउंटर पर 20 से 22 फरवरी तक सुबह 9.30 बजे से दोपहर एक बजे तक और दोपहर दो बजे से शाम 4.30 बजे तक टिकट उपलब्ध होंगे.

क्या है टिकट की कीमतें
भारत-इंग्लैंड मैच के सबसे सस्ता टिकट 250 रुपये का है. इस टिकट पर आप वेस्ट हिल से मैच का मजा ले सकते हैं. A विंग लोअर टीयर के लिए 400 रुपए प्रतिदिन और B विंग के लिए 500 रुपए, लोअर टियर C विंग के लिए 400 रुपए, लोअर टियर, D विंग के लिए 400 रुपए लोअर प्रतिदिन के दर टिकट से मिलेंगे.अमिताभ चौधरी पवेलियन का टिकट प्रतिदिन के लिए 700, प्रेसिडेंट एंक्लोजर का टिकट प्रतिदिन के लिए 2000, हॉस्पिटैलिटी ब्लॉक के लिए 1500 रुपये का टिकट प्रतिदिन और कॉर्पोरेट लॉन्ज का टिकट प्रति दिन प्रति व्यक्ति 1200 रुपये के दर से उपलब्ध होगा.

Tags: India Vs England, Local18

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *