DMCA.com Protection Status टीम इंडिया 6 महीने पहले का जख्म भरने को तैयार, ऑस्ट्रेलिया ने भी कसी कमर, कुछ देर में होगा टॉस – News Market

टीम इंडिया 6 महीने पहले का जख्म भरने को तैयार, ऑस्ट्रेलिया ने भी कसी कमर, कुछ देर में होगा टॉस

टीम इंडिया 6 महीने पहले का जख्म भरने को तैयार, ऑस्ट्रेलिया ने भी कसी कमर, कुछ देर में होगा टॉस

[ad_1]

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप (World Cup 2023) से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) वनडे सीरीज के लिए तैयार हैं. दोनों टीमें कई बड़े बदलाव के साथ मैदान में उतर रही हैं. एक तरफ कंगारू टीम में कप्तान पैट कमिंस चोट के बाद मेगा टूर्नामेंट से पहले खुद को टेस्ट करेंगे, दूसरी तरफ इंडियन टीम वर्ल्ड कप से पहले अपनी बेंच स्ट्रेंथ आजमाने उतरेगी. विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और कुलदीप यादव जैसे दिग्गज खिलाड़ी एशिया कप के बाद शुरुआती दो वनडे में रेस्ट पर होंगे. टीम की कमान हाल ही में इंजरी से वापसी कर रहे केएल राहुल के हाथों में होगी. कुछ देर में दोनों टीमों के बीच टॉस होगा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया 2023 में दूसरी बार भिड़ने जा रही हैं. दोनों टीमों के बीच पहली बार भिड़ंत मार्च में हुई थी जब कंगारू टीम ने भारत में आकर टीम इंडिया को परास्त किया था. लेकिन इस बार इंडियन टीम 6 महीने पहले का घाव भरने के लिए तैयार है. इस मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल स्टार्क और एश्टन एगर नहीं होंगे, इस बात की पुष्टि कप्तान पैट कमिंस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान की थी.

भारतीय टीम में 3 स्टार खिलाड़ियों पर सभी की नजरें होंगी, जिसमें टी20 के किंग सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा और श्रेयस अय्यर शामिल हैं. सूर्यकुमार यादव को वर्ल्ड कप से पहले भरपूर मौके दिए जा रहे हैं. अब देखना होगा कि वे वनडे कोड को क्रैक करने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं.

अधिक पढ़ें …

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *